MP NEWS- मुख्यमंत्री ने एसडीएम और असिस्टेंट कमिश्नर को सस्पेंड किया

भोपाल
। समाधान ऑनलाइन के दौरान आज शिकायतों का निवारण नहीं होने पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शहडोल के एसडीएम को सस्पेंड करके उनके खिलाफ इंक्वायरी के आदेश दिए। इसी प्रकार एक शिकायत का निवारण हुए बिना उसे फोर्स क्लोज करने पर असिस्टेंट कमिश्नर ट्राईबल को सस्पेंड कर दिया।

एसडीएम मिलिंद नागदेवे सस्पेंड

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने अनूपपुर के आवेदक श्री ज्ञान सिंह को भूमि का अवार्ड पारित होने के बाद भी मुआवजा राशि का भुगतान नहीं होने पर एसडीएम को जवाबदार माना। इस संबंध में शहडोल कमिश्नर को जाँच करने और तत्काल एसडीएम श्री मिलिंद नागदेवे को सस्पेंड करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जो भी इसमें शामिल होंगे उन्हें छोड़ेंगे नहीं। 

मुख्यमंत्री ने खरगौन की आवेदिका सुश्री उपासना बडोले की शिकायत सुनी। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने आवास सहायता योजना की राशि की शिकायत फोर्स क्लोज करने पर सहायक आयुक्त आदिवासी विकास को सस्पेंड करने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि तकनीकी कारणों से सहायता देने में विलम्ब न हो।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सभी कलेक्टर्स को भयानक सर्दी को देखते हुए गरीबों के लिए आवश्यक व्यवस्थाएँ करने के निर्देश दिए। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.