पुलिस की तरह सभी विभागों के कर्मचारियों को कैशलैस चिकित्सा सुविधा दी जाए: कर्मचारी संघ- MP karmchari news

जबलपुर
। मध्य प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ ने जारी विज्ञप्ति में बताया कि राज्य शासन अपने कर्मचारियों से चिकित्सा सुविधा प्रदान करने में कर रहा है भेदभाव। राज्य शासन अपने कर्मचारियों को कैशलैस चिकित्सा सुविधा उपलब्ध नहीं करा रहा है, जिससे कर्मचारियों को गंभीर बीमारी के समय इलाज कराने पर अत्यधिक पैंसों की आवश्यकता होती है, कर्मचारियों के पास इतना ज्यादा पैसा उपलब्ध नहीं होने के कारण वह समय पर अपना इलाज नहीं करा पाता है , जिससे कई कर्मचारियों की आकस्मिक इलाज के अभाव में अकाल मृत्यु हो जाती है , जिससे कर्मचारी का पूरा परिवार तबाह हो जाता है। 

राज्य शासन सिर्फ पुलिस विभाग को निजि चिकित्सालयों में कैसलेस इलाज की सुविधा प्रदान कर रहा है बाकी समस्त राज्य शासन के कर्मचारियों को निचि चिकित्सालयों में कैसलेस सुविधा उपलब्ध न होने के कारण अत्यधिक परेशानियों का सामना करना पड़ता है। शासन अपने कर्मचारियों से बंद करे सौतेला व्यवहार जिससे राज्य शासन के कर्मचारियों में अत्यधिक रोष व्याप्त है। 

संघ के योगेन्द्र दुबे, अर्वेन्द्र राजपूत, अवधेश तिवारी एव अटल उपाध्याय इत्यादि ने माननीय मुख्यमंत्री से ई मेल कर मांग की है कि राज्य शासन के कर्मचारियों से सौतेला एवं दोहरा व्यवहार बंद कर शीघ्र ही समस्त कर्मचारियों को कैशलैस चिकित्सा सुविधा प्रदान की जाये। मध्यप्रदेश कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here