JAH GWALIOR के डॉक्टर पर पत्रकारों ने गोली चलाई- Hindi News

ग्वालियर
। जयारोग्य चिकित्सालय ग्वालियर के डॉक्टर अरुण यादव पर 3 पत्रकारों ने गोली चला दी। डॉक्टर का कहना है कि उन पर दो फायर किए गए। पुलिस ने तीनों पत्रकारों को हिरासत में ले लिया है। समाचार लिखे जाने तक डॉक्टर और पत्रकारों के बीच विवाद की जानकारी नहीं दी गई थी। 

डॉ अरुण यादव ने पुलिस को बताया कि वह जीवाजी यूनिवर्सिटी पुलिस थाना क्षेत्र में स्थित यशोदा रेजीडेंसी में रहते हैं। बीती रात जयारोग्य चिकित्सालय से अपनी ड्यूटी पूरी करके सन वैली मार्ग से अपने घर जा रहे थे तभी सन वैली के पास स्थित एक टावर के नीचे तीनों युवक दिखाई दिए। तीनों में एक युवक प्रदीप यादव ने डॉक्टर अरुण को देखते ही पिस्तौल निकाली और फायर कर दिया। डॉ अरुण यादव बचकर दौड़े। प्रदीप यादव ने दूसरा फायर किया। डॉक्टर अरुण यादव को एक भी गोली नहीं लगी। 

घटना के तत्काल बाद उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम और विश्वविद्यालय पुलिस थाने को घटना की सूचना दी। पुलिस ने घेराबंदी करके प्रदीप यादव, शिवम वर्मा और आशुतोष को हिरासत में ले लिया। एडिशनल एसपी श्री राजेश दंडोतिया ने बताया कि पकड़े गए तीनों युवक खुद को पत्रकार बता रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने यह नहीं बताया कि तीनों पत्रकार किस संस्थान के लिए काम करते हैं और डॉक्टर अरुण यादव से उनकी क्या दुश्मनी है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here