JABALPUR SP को फोन पर महिला आरक्षक ने कहा- TI से शादी कराओ नहीं तो सुसाइड कर लूंगी - MP NEWS

मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में पुलिस का अनुशासन और संस्कार सुर्खियों में आ गए। एक महिला आरक्षक इंस्पेक्टर संदीप अयाची के घर पहुंची और फिर वहीं से एसपी जबलपुर को फोन लगाकर कहा कि यदि उनकी शादी टीआई अयाची से नहीं कराई तो वह सुसाइड कर लेगी। इस घटना के बाद लॉकडाउन में दो पुलिस वालों की छोटी सी लव स्टोरी, बड़ा विवाद बन गई। हाई वोल्टेज ड्रामा जारी है। 

पुलिस कर्मचारियों को कानून पढ़ाया जाता है। इस कहानी में इंस्पेक्टर संदीप अयाची और महिला आरक्षक दोनों ने ही कानून की मर्यादा तोड़ दी। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के कहने पर जब दोनों को थाना कोतवाली लाया गया तो पता चला कि इंस्पेक्टर अयाची जब पनागर थाने में पदस्थ थे तब दोनों की मुलाकात हुई। टीआई लाइन हाजिर हुए तो महिला आरक्षक लार्डगंज आकर तैनात हो गई। टीआई मदनमहल थाने पदस्थ हुए तो महिला आरक्षक को भी अपने ही थाने में पोस्टिंग दिलवा दी। 

बताया गया है कि लॉकडाउन के दौरान दोनों का बिना वैधानिक विवाह प्रक्रिया के दांपत्य संबंध सबके सामने आ गया था। इसके बाद संदीप अयाची कटनी के बरही में टीआई पदस्थ हो गए और दोनों के बीच दूरियां बढ़ गईं। महिला आरक्षक का कहना है कि वह गर्भवती है। इंस्पेक्टर संदीप शादी करने के लिए तैयार नहीं है और महिला आरक्षक किसी भी स्थिति में समझौता करने के लिए तैयार नहीं है। समाचार लिखे जाने तक मर्यादा तोड़ने वाले इंस्पेक्टर और महिला आरक्षक का हाई वोल्टेज ड्रामा जारी था। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया jabalpur news पर क्लिक करें.