JABALPUR NEWS- लव स्टोरी वाली लेडी कॉन्स्टेबल ने शिकायत वापस ली, शपथ पत्र दिया

मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में टीआई संदीप अयाची की लव स्टोरी पिछले 2 दिनों से सुर्खियों में है। कल जिस लेडी कॉन्स्टेबल ने एसपी को फोन लगाकर आत्महत्या की धमकी दी थी। अब उसने अपनी शिकायत वापस ले ली है। शपथ पत्र में लिख कर दिया है कि डिप्रेशन के कारण उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। (इस कहानी का पार्ट वन चूक गया है तो यहां क्लिक करके पढ़ें)

टीआई को लोकल गार्जियन बताया 

महिला आरक्षक ने टीआई संदीप अयाची को अपना लोकल गार्जियन बताया है। कहां है कि मैं इनके साथ रहना चाहती हूं। इससे पहले महिला आरक्षक में टीआई को अपना बॉयफ्रेंड बताया था और दावा किया था कि दोनों के बीच 3 साल से पति पत्नी जैसे संबंध हैं। महिला आरक्षण ने यह भी कहा था कि वह गर्भवती है। 

टीआई अस्पताल में भर्ती, वाइफ ने मोर्चा संभाला

इस केस में टीआई संदीप अयाची हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू होते ही अस्पताल में जाकर भर्ती हो गए। उनकी पत्नी ने मोर्चा संभाला। टीआई की वाइफ ने उनकी गर्लफ्रेंड पर घर में पथराव करने का आरोप लगाया। कई दौर की बातचीत चली और अंत में सब कुछ शांत हो गया। 

प्लीज, पेरेंट्स को मत बताओ

विवाद के दौरान जब पेरेंट्स को बताने की बात आई तो महिला आरक्षक ने अपने कदम पीछे खींच लिए। उसने कहा कि मेरे माता-पिता को इसके बारे में कुछ मत बताना। मेरे पिता इंडियन आर्मी में है, लेकिन पुलिस ने रिस्क नहीं ली। उसके माता-पिता को बुला लिया गया है। महिला आरक्षक को पुलिस लाइन भेज दिया गया है। वह स्वीकृत अवकाश पर है। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया jabalpur news पर क्लिक करें.