JABALPUR NEWS- ट्रेन आते ही पटरी पर गर्दन रख दी, ऐसी कौन सी तकलीफ थी जो इतनी दर्दनाक मौत चुनी

जबलपुर
। आत्महत्या के मामले तो रोज ही सामने आते हैं। रेलवे ट्रैक से ज्यादा नर्मदा नदी में कूदने के मामले ज्यादा आते हैं लेकिन ताजा मामला चौंकाने वाला है। 45 वर्ष के व्यक्ति ने ट्रेन के आते ही रेलवे ट्रैक पर गर्दन रख दी। लोग कुछ समझ पाते उससे पहले तो ट्रेन गुजर चुकी थी। शरीर के तीन टुकड़े बिखरे पड़े थे। 

हादसा कुर्रे ब्रिज का है। खितौला पुलिस मामले की इन्वेस्टिगेशन कर रही है। मृतक का नाम राजू पथरोल बताया गया है। छोटे बेटे शुभम ने पिता की शिनाख्त की है। बड़ा बेटा दिल्ली में रहता है और पत्नी कुछ दिनों पहले ही बड़े बेटे के पास दिल्ली गई थी।प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक किमी संख्या 1031/27 से 1031/25 के बीच जैसे ही महाकोशल सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन पहुंची, राजू ने पटरी पर अपनी गर्दन रख दी। ट्रेन धड़धड़ाते हुए ऊपर से निकल गई। उसका सिर धड़ से अलग हो गया। एक हाथ दूर जा गिरा। इस तरह शरीर के तीन टुकड़े हो गए। 

आत्महत्या का कारण तलाश रही है पुलिस 

यह मामला पूरे शहर में चर्चा का विषय बन गया है। लोग जानना चाहते हैं कि आखिर राजू को ऐसी कौन सी तकलीफ थी जो उसने अपने लिए इतनी दर्दनाक मौत चुनी। बॉडी के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। लोगों ने अपनी आंखों से देखा है इसलिए इसे एक्सीडेंट भी नहीं माना जा सकता। देखते हैं पुलिस की इन्वेस्टिगेशन में क्या कोई कहानी सामने आती है। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया jabalpur news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here