INDORE NEWS- अमन बनकर लड़की को फंसाने वाला अहमद गिरफ्तार, जेल भेजा

इंदौर।
सामाजिक प्रतिष्ठा के डर से पहले लड़कियां बहुत कुछ सहन किया करती थीं परंतु अब परिवार उनका साथ देने लगा है। देवास के अहमद फैज ने अमन बनकर बुरहानपुर की एक लड़की को अपने जाल में फंसा लिया था। असलियत सामने आई तो लड़की ने परिवार वालों को सब कुछ बता दिया। पुलिस ने अहमद को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। 

मध्यप्रदेश में इस तरह के कई मामले सामने आने लगे हैं। समाज में अशांति के लिए काम कर रही कुछ संस्थाएं लड़कों को मिसगाइड करती हैं और उन्हें एक फूल की तरह इस्तेमाल करके क्राइम करवाती हैं। ब्रेनवाश करने वाली संस्थाओं का तो कुछ नहीं होता लेकिन उनके हाथ का खिलौना बनने वाले लड़के जेल की सलाखों के पीछे होते हैं। ताजा मामला इंदौर का है जहां बुरहानपुर की लड़की पढ़ाई करने के लिए आई थी। 

कोचिंग में उसकी मुलाकात एक लड़के से हुई जिसने अपना नाम अमन बताया। नजदीकी बढ़ाई और साजिश के तहत नशीली दवा खिलाकर फिजिकल रिलेशन बना लिए। इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया। लड़की को कुछ पता नहीं था। घटना के बाद भी लड़की उसे अपना अच्छा दोस्त मानती थी। लड़की की जॉब लग गई थी। इसी दौरान कुछ कॉमन फ्रेंड्स ने बताया कि उसके बॉयफ्रेंड अमन का असली नाम अहमद फैज है। 

लड़की को जैसे ही पता चला उसने बात करना बंद कर दिया। अहमद ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। वह दबाव बना रहा था कि निकाह नहीं किया तो वीडियो वायरल कर देगा। लड़की ने इग्नोर किया लेकिन अहमद ने पीछा नहीं छोड़ा। जब लड़की की सगाई हो गई तो अहमद दें उसके मंगेतर के पास वीडियो भेज दिया। इसके बाद पूरे परिवार ने मिलकर पुलिस से संपर्क किया। अहमद को गिरफ्तार कर लिया गया है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.