यह कैसा पागलपन! खंडवा से इंदौर जाने 28 अपराध किए- INDORE NEWS

किसी शहर के प्यार में, उस शहर में रहने के लिए आप क्या क्या कर सकते हैं। मध्य प्रदेश के खंडवा में बंटी उपाध्याय नाम का एक युवक है। अब तक 28 अपराध कर चुका है। केवल इसलिए ताकि 1 दिन कलेक्टर उसे खंडवा से जिला बदर कर दे और वह इंदौर जाकर रह सके। 

लोगों के पास कितना दिमाग है। न्यू जनरेशन कितनी इनोवेटिव हो सकती है, कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। खंडवा के पुलिस रिकॉर्ड में 28 आपराधिक मामलों में आरोपी बंटी उपाध्याय के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की गई। जब उसे गिरफ्तार किया गया तो बंटी उपाध्याय ने बताया कि वह खंडवा में नहीं रहना चाहता। उसे इंदौर पसंद है, लेकिन उसकी मां उसे खंडवा से बाहर नहीं जाने देती। इसलिए उसने गुंडागर्दी करना शुरू कर दिया। 

बंटी के पिता रेलवे कर्मचारी हैं। घर में मां के अलावा एक बहन भी है। जब पुलिस उसे गिरफ्तार कर के ले जा रही थी तो उसने अपनी घड़ी निकालकर, मां के लिए दे दी। गिरफ्तारी के समय उसने कुछ इस तरीके से रिएक्ट किया जैसे अब कभी वापस लौटकर नहीं आएगा। गिरफ्तारी के बाद बंटी उपाध्याय को इंदौर जेल शिफ्ट किया जा रहा है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.