अजाक्स के कर्मचारी नेता ने राजनीतिक पार्टी बनाई, पूरे प्रदेश में लड़ेंगे - MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश में सक्रिय सबसे सशक्त कर्मचारी संगठनों में से एक अजाक्स के कर्मचारी नेता श्री रावण वर्मा ने एक नई राजनीतिक पार्टी का ऐलान कर दिया है। 26 जनवरी को भोपाल में आयोजित एक कार्यक्रम में समतामूलक समाज पार्टी की घोषणा की गई। 

श्री रावण वर्मा ने शासकीय सेवाओं से त्यागपत्र देने के बाद समतामूलक समाज पार्टी की घोषणा की। अजाक्स की वेबसाइट पर श्री रावण वर्मा का नाम प्रांतीय सचिव की सूची में तीसरे नंबर पर आज भी प्रदर्शित हो रहा है। श्री वर्मा ने भोपाल समाचार डॉट कॉम से चर्चा करते हुए बताया कि समतामूलक समाज पार्टी, कर्मचारी संगठन अध्यक्ष की पॉलिटिकल विंग नहीं है बल्कि एक स्वतंत्र राजनीतिक दल है। 

श्री वर्मा ने कहा कि हम मध्य प्रदेश में जनता के सामने तीसरा विकल्प बनकर आएंगे। उन्होंने बताया कि हम मध्य प्रदेश की सभी सीटों पर पूरी ताकत से चुनाव लड़ेंगे। उल्लेखनीय है कि श्री वर्मा लंबे समय तक कर्मचारी संगठन अजाक्स के पदाधिकारी रहे इसलिए माना जा रहा है कि अजाक्स से जुड़े कर्मचारियों के परिवार समतामूलक पार्टी के लिए काम करेंगे। 

अजाक्स के प्रांत अध्यक्ष श्री जे.एन. कांसोटिया (आईएएस) ने अपने आधिकारिक बयान में बताया कि 26 जनवरी को आयोजित कार्यक्रम में, मैं उपस्थित नहीं था। श्री रावण वर्मा अजाक्स के पदाधिकारी थे, परंतु उन्होंने इस्तीफा दे दिया है। अब वह किसी भी प्रकार के निर्णय के लिए स्वतंत्र हैं। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.