INDORE NEWS- दवा कारोबारी परिवार के खिलाफ धोखाधड़ी की FIR

इंदौर
। OXYGEN LIFELINE PRIVATE LIMITED के डायरेक्टर RUPENDRA SINGH CHOUHAN और URVASHI BHADORIYA सहित उनके भाई केपी सिंह उर्फ पुष्पेंद्र सिंह चौहान के खिलाफ ग्वालियर के कंपू थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। 

ग्वालियर के कारोबारी ध्यानेंद्र सिंह तोमर निवासी शिवाजी नगर आमखो ग्वालियर ने कंपू थाना पुलिस से शिकायत की थी। बताया था कि सन 2017-18 में उन्होंने आरोपियों के साथ मिलकर कारोबार शुरू किया था। उनके प्रोजेक्ट के अनुसार ₹5000000 का इन्वेस्टमेंट किया था। चौहान बंधुओं ने प्रॉमिस किया था कि ₹5000000 के निवेश के बदले कर्मचारियों की नियुक्ति एवं अन्य खर्च के लिए प्रति महीना से ₹37500 एवं दवा की बिक्री पर ढाई प्रतिशत कमीशन दिया जाएगा। 

शिकायतकर्ता कारोबारी ध्यानेंद्र सिंह तोमर ने आरोप लगाया है कि ₹5000000 का निवेश होने के बाद उन्हें कोई लाभ एवं भुगतान नहीं दिया गया। जब उन्होंने अपने पैसे वापस मांगे तो उन्हें धमकी दी जाने लगी। कंपू थाना इंचार्ज रामनरेश यादव ने बताया कि ज्ञानेंद्र सिंह तोमर ने कंपनी के कर्ताधर्ता पर 1.5 करोड़ रुपए हड़पने का आरोप लगाया है। FIR दर्ज करके इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी गई है।
इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया 
indore news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here