INDORE में कैटरीना कैफ इंतजार करती रही, विक्की कौशल, सारा के साथ 5 घंटे व्यस्त रहे

इंदौर।
अपने पति विकी कौशल से मिलने आई बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कैटरीना कैफ होटल में इंतजार करती रहीं क्योंकि विकी कौशल, सारा अली खान के साथ 5 घंटे तक शूटिंग में व्यस्त थे। शूटिंग पूरी करने के बाद विक्की कौशल, कैटरीना कैफ के पास पहुंचे।

इंदौर में इन दिनों बॉलीवुड फिल्म लुकाछिपी-2 की शूटिंग चल रही है। रविवार को फिल्म की शूटिंग कुंवर मंडली में हुई। अभिनेता विक्की कौशल की शिकायत पर एक व्यापारी की गिरफ्तारी का सीन यहां फिल्माया गया। इसके अलावा इसी क्षेत्र में कुछ अन्य फिल्मी सीन भी फिल्माए गए। लगातार 5 घंटे तक शूटिंग चलती रही।

शूटिंग देखने के लिए कुंवर मंडली में काफी भीड़ जमा हो गई थी। लोगों को उम्मीद थी कि कैटरीना कैफ भी दिखाई देंगे परंतु कैटरीना कहीं नजर नहीं आई। पूरे समय विक्की कौशल, सारा अली खान के साथ रहे। इस दौरान कई बार विक्की कौशल ने सारा अली खान को भीड़ से बचाकर निकाला। पता चला कि कैटरीना कैफ पूरे दिन होटल में ही थीं। विक्की और कटरीना की शादी पिछले माह 9 दिसंबर 2021 को हुई थी। आज उनकी शादी को एक महीना पूरा हो गया है। हजारों लोग बॉलीवुड के नए कपल को एक साथ देखना चाहते थे। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here