हजारों स्थाईकर्मी नियमितीकरण के इंतजार में, GAD के निर्देश भी पालन नहीं हुए- MP karmchari news

जबलपुर
। मध्यप्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ ने जारी विज्ञप्ति में बताया कि राजस्व विभाग, शिक्षा विभाग, पीडब्ल्यूडी, पीएचई , वन विभाग, आबकारी विभाग सिंचाई विभाग, स्वास्थ्य विभाग सहित आदि विभागों में हजारों स्थाई कर्मी लम्बे समय से नियमितीकरण की बाट जोह रहे हैं। 

सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा पिछले माह सभी विभागाध्यक्ष एवं संबंधित कलेक्टर को अपने यहां कार्यरत स्थाई कर्मियों को नियमित करने के निर्देश दिए गये थे, किन्तु लगभग दो माह बीत जाने के बाद भी आदेश पर अमल तो दूर नियमितीकरण की प्रक्रिया तक प्रारंभ नहीं की गई है।  प्रदेश के विभिन्न विभागों में पिछले 15 वर्षों से अधिक समय से अपनी सेवायें दे रहे इन कर्मियों को सामान्य प्रशासन विभाग के निर्देशों के बाद नव वर्ष के पूर्व तोहफा मिलने की उम्मीद थी, किन्तु इनके पैतृक विभाग द्वारा अभी तक नियमितीकरण की कोई प्रक्रिया प्रारंभ नहीं की गई है। जिससे इन कर्मियों में भारी निराशा एवं आक्रोश व्याप्त है। 

संघ के योगेन्द्र दुबे, अर्वेन्द्र राजपूत, अवधेश तिवारी अटल उपाध्याय, नरेन्द्र दुबे, मुकेश सिंह, मिर्जा मन्सूर बेग, आलोक अग्निहोत्री, आदि ने कलेक्टर जिला जबलपुर से मांग की है कि सामान्य प्रशासन विभाग के निर्देशों के अनुक्रम में विभिन्न विभागों में कार्यरत स्थाई कर्मियों का नियमितिकरण किया जावे। 
मध्यप्रदेश कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्लिक करें.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !