BHOPAL NEWS- सिद्धार्थ लेक सिटी में युवक की संदिग्ध मौत, गोली लगी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल कि सिद्धार्थ लेक सिटी कॉलोनी में एक युवक की गोली लगने से संदिग्ध मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उसने अपने घर में लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस की तरफ से कोई ऑफिशल स्टेटमेंट नहीं आया है। इन्वेस्टिगेशन शुरू हो गई है। 

युवक का नाम जलज जैन एवं पिता का नाम पंकज जैन बताया गया है। जिस समय यह घटना हुई घर पर जलज जैन अकेला था। 4 दिन पहले ही उसने रायसेन रोड पर स्थित ईशान कॉरपोरेट पार्क में इलेक्ट्रिक टू व्हीलर का शोरूम खोला था। समाचार लिखे जाने तक मृत्यु का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। उसके मोबाइल के मैसेज बॉक्स में लिखा मिला कि चारों तरफ करंट दिखता है, अब सहन नहीं होता। युवक एक्सीलेंस कॉलेज भोपाल का बीकॉम फाइनल ईयर का छात्र था।

मृतक का नाम जलज जैन (21) पुत्र पंकज जैन था, जो कि मूलत: गैरतगंज, रायसेन का रहने वाला था। वह सिद्धार्थ लेक सिटी भोपाल में अपनी मां और छोटे भाई के साथ रहता था। पिता रायसेन में अनाज का व्यापार करते हैं। 23 जनवरी को जलज ने पटेल नगर में ई-बाइक का शो-रूम खोला था। टीआई अजय नायर ने बताया कि जलज के पिता के पास लाइसेंसी रिवाॅल्वर है। शुक्रवार को वह पत्नी का इलाज कराने गए, तो रिवाॅल्वर घर में छोड़ दिया। टीआई नायर ने बताया कि जलज ने कनपटी में एक फायर किया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.