INDORE में 2 स्कूली बच्चे कोरोना पॉजिटिव, 5 दिन में 33 मामले

इंदौर
। मध्य प्रदेश के सबसे बड़े शहर इंदौर में कोरोनावायरस के संक्रमण को लेकर चिंता बढ़ती जा रही है। पिछले 24 घंटे में शहर में पांच नागरिक संक्रमित मिले इनमें से 2 स्कूली बच्चे हैं। इसके 1 दिन पहले कॉलेज की एक महिला प्रोफेसर पॉजिटिव पाई गई थी। 

इंदौर शहर में जो 5 मामले सामने आए हैं उनमें से तीन एक ही परिवार के सदस्य हैं। इनमें दो स्कूल जाने वाले बच्चे हैं। सबसे पहले इन बच्चों की मां का टेस्ट हुआ था। उनके पॉजिटिव आने पर बच्चों का टेस्ट किया गया। इस तरह एक परिवार में चार लोग संक्रमित पाए गए हैं। इन बच्चों के संपर्क में कितने बच्चे आए थे, यह पता लगाना स्वास्थ्य विभाग के लिए चुनौतीपूर्ण होगा। 

इंदौर में 5 दिन में 33 लोग कोरोना पॉजिटिव

देखा जाए तो इंदौर में रोजाना आरटीपीसीआर और रैपिड एंटीजन के माध्यम से कोरोना की जांच की जा रही है। आंकड़ों की बात करें तो 26 नवंबर से लेकर 30 नवंबर तक 33 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ चुके हैं। अभी की स्थिति 42 एक्टिव केस हैं। आंकड़ों पर नजर डालें तो जिस प्रकार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में उतार चढ़ाव देखने को मिला है। उसी प्रकार सैंपलिंग या कहें की कोरोना की जांच के आंकड़ों में भी उतार-चढ़ाव नजर आ रहा है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया इंदौर न्यूज़ पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here