ग्वालियर से किडनैप लड़की चतुराई से बीच रास्ते में बच गई, किडनैपर गिरफ्तार- GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। ग्वालियर से किडनैप करके गुना ले जाई जा रही है एक लड़की अपनी सूझबूझ के कारण सुरक्षित बच गई। उसने बड़ी चतुराई के साथ अपहरणकर्ताओं को विश्वास में लिया और टॉयलेट के बहाने एक होटल में चली गई। होटल मालिक ने तत्काल पुलिस बुला ली। बाहर इंतजार कर रहा किडनैपर गिरफ्तार कर लिया गया। 

शिवपुरी पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया- लड़की भी बच गई, बदमाश भी पकड़ा गया

शिवपुरी के टीआई कोतवाली सुनील खेमारिया ने बताया कि बीती रात 10 बजे सूचना मिली थी कि बृज होटल पर एक महिला शोर मचा रही है कि उसका कोई अपहरण कर ले जा रहा था। इस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक युवक जितेन्द्र रघुवंशी निवासी ग्वालियर को दबोच लिया जबकि दो साथ उमेश व महेश मौके से भाग गए। पीडिता ने पुलिस को बताया कि वह आरोपी जितेन्द्र के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी। कुछ समय पहले ब्रेकअप हो गया था। उसने जितेंद्र रघुवंशी के खिलाफ मामला भी दर्ज करा दिया था।

किडनैपर के साथ पहले लिव इन रिलेशनशिप में थी लड़की

युवती ने पुलिस को बताया कि लिव इन रिलेशन के बाद वह अपने बेटे के साथ अलग रहने लगी लेकिन बीती रात ग्वालियर में स्टेट बैंक चौराहा के पास से अपने बेटे को डॉक्टर को दिखाने जा रही थी तभी वहां अचानक जितेन्द्र रघुवंशी एक कार से अपने दो साथियों (उमेश और महेश) के साथ आ गया। उसके साथ मारपीट करते हुए उसे कार में जबरिया पटक लिया। इसके बाद वह मुझे ग्वालियर से गुना की ओर ले जाने लगे।

लड़की ने खुद को बचाने के लिए चतुराई से काम लिया 

युवती ने बताया कि जब उसका किसी भी प्रकार का विरोध सफल नहीं हो पाया तो उसने चतुराई से काम लिया और बदमाशों के सामने सरेंडर होने का नाटक किया। कुछ ही समय में उसने अपहरणकर्ताओं का विश्वास जीत लिया। शिवपुरी शहर की सीमा में आते ही उसने टॉयलेट का बहाना बनाया। बदमाशों ने बृजवासी होटल पर गाड़ी रोक दी। युवती, टॉयलेट में गई और खुद को अंदर से बंद कर लिया। फिर होटल के मालिक को सारी बातें बता दी। होटल के बाहर इंतजार कर रहे अपहरणकर्ताओं को पता ही नहीं था कि उनके पीछे पुलिस खड़ी है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here