Gwalior mela news- ज्योतिरादित्य सिंधिया ने टाइम और छूट का आश्वासन दिया

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश के सबसे बड़ा ग्वालियर व्यापार मेला, को लेकर इस साल व्यापारियों की बड़ी तैयारी है लेकिन सरकारी अधिकारियों के बयान के बाद व्यापारियों में असंतोष की स्थिति बन गई थी। वह मेले में अपने इन्वेस्टमेंट को प्लान नहीं कर पा रहे थे। ज्योतिरादित्य सिंधिया से जय विलास पैलेस में मुलाकात की गई। केंद्रीय मंत्री ने आश्वासन दिया है कि मेला अपने समय पर शुरू होगा और ऑटोमोबाइल सेक्टर को टैक्स की छूट भी दी जाएगी।

दुकानदारों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताया: पिछले साल करोड़ों का नुकसान हुआ है

मेला व्यापारी संघ के अध्यक्ष महेंद्र भदकारिया, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनिल पुनियानी, शाहिद खान, चंदन सिंह आदि ने शुक्रवार को जयविलास पैलेस में सिंधिया से मुलाकात कर 25 दिसंबर तक मेला शुरू कराने ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में लिखा कि पिछला मेला कोरोना के कारण काफी देरी से लग सका और बीच में ही समाप्त हो गया। इसके कारण मेले के व्यापारियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा और करोड़ों का नुकसान भी हुआ। इस वर्ष 2021-22 में ग्वालियर मेला अपनी निर्धारित अवधि यानी 25 दिसंबर से प्रारंभ कर दिया जाए एवं 22 फरवरी तक लगाया जाए। इस संबंध में मेला प्राधिकरण एवं प्रदेश के एमएसएमई विभाग को निर्देशित करें। 

ग्वालियर मेला कब लगेगा और छूट मिलेगी या नहीं, सिंधिया ने बताया

भदकारिया का कहना है केंद्रीय मंत्री ने भरोसा दिया कि इस वर्ष ग्वालियर मेला अपने निर्धारित समय पर ही चालू हो जाएगा। बीते साल की तरह इस साल भी आटोमोबाइल सेक्टर को आरटीओ की 50 प्रतिशत छूट पर भी उन्होंने सकारात्मक आश्वासन दिया है। सिंधिया ने आश्वस्त किया है कि इस संबंध में प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को निर्देशित कर आदेश जारी कराएंगे। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here