उत्तराखंड की हर महिला को 1000 मासिक भत्ता दिया जाएगा: सीएम अरविंद केजरीवाल - ELECTION NEWS

देहरादून
। दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक श्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के बाद उत्तराखंड में भी हर महिला को ₹1000 मासिक भत्ता दिए जाने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि इसमें किसी भी प्रकार का भेदभाव नहीं होगा। सभी जाति संप्रदाय और सभी प्रकार की आय वर्ग की महिलाओं को भत्ता दिया जाएगा।

उत्तराखंड के काशीपुर में दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 18 साल से अधिक उम्र की हर महिला के खाते में हर महीने 1,000 रुपए जमा कराए जाएंगे। 11,000 करोड़ हर साल नेता और अफसर खा जाते हैं। बुजुर्गों, बेरोजगारों और महिलाओं को देने के लिए मैंने जो ऐलान किया है, उसके लिए केवल 3,500 करोड़ रुपए चाहिए।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सरकार बनने के एक महीने के अंदर काशीपुर, रानीखेत, डीडीहाट, रुड़की, यमुनोत्री और कोटद्वार को ज़िला बना देंगे। श्री केजरीवाल ने कहा कि जो सरकार काम करना चाहती है, वह किसी भी परिस्थिति में काम कर सकती है। हमने विषम परिस्थितियों में दिल्ली में काम करके दिखाया है। हमारी नीतियां स्पष्ट हैं और दिल्ली की जनता द्वारा प्रमाणित है। दिल्ली की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया delhi news hindi today पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here