MP TRIBAL के चयनित शिक्षकों ने प्रोटेस्ट फ्रॉम होम किया

भोपाल
। वर्क फ्रॉम होम तो सभी जानते हैं, घर पर रहते हुए ऑफिस का काम करना। आज मध्य प्रदेश में प्रोटेस्ट फ्रॉम होम हुआ। जनजातीय कार्य विभाग के चयनित शिक्षकों ने जनजाति गौरव दिवस के अवसर पर अपने घर से विरोध प्रदर्शन किया एवं दिनभर उपवास रखा। इसके फोटोग्राफ सोशल मीडिया पर अपलोड करके सभी को बताया।

DPI ने फटाफट प्रक्रिया पूरी कर दी, ट्राइबल के अधिकारी कुछ नहीं कर रहे

उल्लेखनीय है कि जनजातीय कार्य विभाग के लिए प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड भोपाल द्वारा आयोजित कराई गई शिक्षक पात्रता परीक्षा के चयनित शिक्षकों का डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन हो जाने के बावजूद उन्हें नियुक्ति नहीं दी जा रही है। संचालक लोक शिक्षण द्वारा लोकसभा एवं विधानसभा उपचुनाव से पहले और चुनाव की अधिसूचना समाप्त होती सभी शिक्षकों की नियुक्ति प्रक्रिया पूरी कर दी। परंतु आदिम जाति कल्याण विभाग द्वारा अब तक नियुक्ति नहीं दी गई है। चयनित शिक्षक इसी बात से नाराज हैं। 

परिवार सहित घर में बैठकर विरोध प्रदर्शन किया, सबको बताया

ट्राइबल शिक्षक भर्ती पूरी करने के लिए उन्होंने बिरसा मुंडा जयंती के अवसर पर अपने घर से बैठकर परिवार सहित विरोध प्रदर्शन किया और इसके फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किए। उन्होंने याद दिलाया कि पिछले 3 साल से 18500 शिक्षक नियुक्ति आदेश की प्रतीक्षा कर रहे हैं। पूरी उम्मीद थी कि जनजाति गौरव दिवस से पहले नियुक्ति पत्र मिल जाएंगे परंतु ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here