MP NEWS- कलेक्टर ने डोर-टू-डोर संपर्क किया, बस रोककर टीके लगवाए

भोपाल
। मध्यप्रदेश में कोरोनावायरस वैक्सीन के दूसरे डोज के लिए अभियान चल रहा है। सभी जिलों के कलेक्टरों ने अपने अधीनस्थ कर्मचारियों को आदेशित किया है कि वह घर-घर जाकर लोगों से संपर्क करें और वैक्सीनेशन के लिए मोटिवेट करें परंतु शहडोल कलेक्टर श्रीमती वंदना वैद्य ने खुद डोर-टू-डोर संपर्क करके फीडबैक लिया और लोगों को मोटिवेट किया।

कलेक्टर ने यात्री बस रोककर कोरोना के टीके लगवाए

शहडोल कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट श्रीमती वंदना वैद्य ने जनपद पंचायत जयसिंहनगर के ग्राम अमझोर, गजनी एवं कौवा सरई एवं जनपद पंचायत गोहपारू के कर्री का दौरा किया। डोर-टू-डोर संपर्क करने के अलावा कलेक्टर ने अमझोर में यात्री वाहन को रोककर यात्रियों से टीकाकरण वैक्सीनेशन के संबंध में पूछताछ की तथा जिन्हें वैक्सीनेशन नहीं लगा था उन्हें मौके पर ही वैक्सीनेशन लगवाया। 

कलेक्टर ने निर्देश दिए कि जिले में सभी जनपदों में मुख्य मार्गों पर बिना वैक्सीनेशन कराए लोगों को रोको-टोको अभियान के अंतर्गत उनका वैक्सीनेशन चेक किया जाए। साथ ही यह सुनिश्चित किया जाए कि यात्री बस, मोटरसाइकिल वाहन व अन्य वाहन बिना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट आवाजाही ना करें।

इस दौरान कलेक्टर के साथ अनुविभागीय अधिकारी राजस्व जयसिंहनगर श्री दिलीप कुमार पांडेय, जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० अंशुमन सोनारे, जिला नोडल अधिकारी डॉ० पुनीत श्रीवास्तव, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत गोहपारू श्रीमती दिव्या त्रिपाठी, तहसीलदार श्री दीपक कुमार पटेल एवं श्रीमती वेदवती सिंह सहित अन्य अधिकारी एवं मैदानी अमला उपस्थित था। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here