JABALPUR- महिला कर्मचारी की बेटी के रेप मामले में रेस्टोरेंट मालिक और फार्म हाउस केयरटेकर गिरफ्तार

जबलपुर
। पुलिस ने मी एंड यू रेस्टोरेंट के मालिक मुरली पटेल और नाना खेड़ी स्थित फार्म हाउस के केयरटेकर विनोद को गिरफ्तार कर लिया है। हॉट एंड चिल कैफे के संचालक अशोक कुमार को दबोचा था। महिला कर्मचारी की नाबालिग बेटी ने बताया था कि इन सभी जगहों पर उसे पार्टी के नाम पर लाया गया था और फिजिकल रिलेशन बनाए गए थे। 

पहली बार जबलपुर पुलिस पूरी कार्रवाई कर रही है। ज्यादातर ऐसे मामलों में सिर्फ आरोपी की गिरफ्तारी की जाती है लेकिन इस बार कैफे, रेस्टोरेंट और फार्म हाउस तक कार्रवाई की गई है। महिला कर्मचारी की बेटी कक्षा 12 में पढ़ती है। एक लड़की ने ऑनलाइन मोबाइल गेम के दौरान उसके साथ दोस्ती की और फिर प्लानिंग के तहत अपने बॉयफ्रेंड के दोस्तों से उसकी दोस्ती करवा दी। छात्रा की सहेली ने उसे बार-बार फोर्स करके अपने बॉयफ्रेंड के दोस्त के साथ फिजिकल करवा दिया। जब छात्रा गर्भवती हो गई तो उसका अबॉर्शन करा दिया।

गर्भधारण के कारण घबराई छात्रा का फायदा उठाते हुए उससे पैसों की मांग की गई। तनाव बढ़ जाने की स्थिति में लड़की ने अपनी मां को सब कुछ बता दिया और मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने आरोपी लड़कों को गिरफ्तार कर लिया था। अब उन सभी कैफे हाउस, रेस्टोरेंट्स और फार्म हाउस आदि के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है जहां पर पार्टी के नाम पर 18 साल से कम उम्र के बच्चों को ना केवल एंट्री दी जाती है बल्कि शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्राइवेसी उपलब्ध कराई जाती है। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here