INDORE NEWS- मथुरा जा रहे 3 परिवारों का एक्सीडेंट, 16 साल की लड़की सहित चार की मौत

इंदौर
। गोवर्धन पूजा के लिए इंदौर से मथुरा की तरफ रवाना हुए 2 परिवारों का गुना में एक्सीडेंट हो गया। ट्रैवलर गाड़ी में 3 परिवारों के 16 सदस्य सवार थे। गुना पुलिस ने बताया कि उनकी ट्रैवलर एक कंटेनर में पीछे से जा भिड़ी। इस एक्सीडेंट के कारण ट्रैवलर में आग लग गई। इस हादसे में तीन लोगों की ट्रैवलर के अंदर जल जाने के कारण मृत्यु हो गई। मृतकों में एक 16 साल की लड़की भी शामिल है। शेष लोगों को इलाज के लिए अस्पताल दाखिल किया गया है।

यह दुर्घटना गुना जिले के चांचौड़ा इलाके के बरखेड़ा गांव में हाईवे पर हुई। बरखेड़ा के पास सड़क के किनारे खड़े कंटेनर में ट्रैवलर भीड़ गया। टक्कर होते ही वाहन में आग लग गई। इसमें तीन लोग गाड़ी के अंदर ही जिंदा जल गए। 4 अन्य घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल गुना भेजा गया है। घटना शुक्रवार सुबह 5:30 बजे की है।

गोवर्धन पूजा एवं भाई दूज स्नान के लिए लाखों लोग मथुरा जाते हैं 

उल्लेखनीय है कि गोवर्धन पूजा के अवसर पर एवं भाई दूज के स्नान के लिए लाखों लोग भारत भर से उत्तर प्रदेश के मथुरा शहर में जाते हैं। दीपावली के दूसरे दिन गोवर्धन पूजा के अवसर पर गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा की जाती है एवं भाई दूज के दिन यमुना नदी में स्नान किया जाता है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया INDORE NEWS पर क्लिक करें।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here