BHOPAL NEWS- अस्पताल अग्निकांड के बारे में प्रभारी मंत्री को कुछ खास नहीं पता

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की सरकारी हमीदिया हॉस्पिटल के अंतर्गत कमला नेहरू अस्पताल में चिल्ड्रन वार्ड में हुई अग्निकांड की घटना की हर एंगल का मीडिया ट्रायल में खुलासा हो चुका है। अस्पताल द्वारा अपनी रिपोर्ट कलेक्टर को सौंप दी गई है लेकिन भोपाल के प्रभारी मंत्री को इस पूरे घटनाक्रम के बारे में कुछ खास जानकारी नहीं है।

हादसे की रिपोर्ट को अभी मैंने देखा नहीं है: प्रभारी मंत्री

राजधानी भोपाल के प्रभारी मंत्री एवं मध्यप्रदेश शासन में नगरीय विकास और आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह से जब पत्रकारों ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि हादसे की रिपोर्ट को अभी मैंने देखा नहीं है। लेकिन जो बात सामने आई है, उसमें मोटे तौर पर सामने आया है कि प्लग लगाते समय स्पार्किंग हुई है। उस समय स्टाफ को लगा कि सब ठीक हो गया। लेकिन स्पार्किंग के बाद सीलिंग के अंदर की वायरिंग आग पकड़ती गई। 

जिसके बाद वायरिंग का धुंआ पूरे वार्ड में भर गया। चिकित्‍सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग जी तत्काल वहां पहुंचे। फिर वहां के कांच तोड़े जिसके बाद धुंआ बाहर निकला, उसी बीच नवजात बच्चों को वहां से शिफ्ट किया गया। प्रारंभिक तौर पर यही विषय सामने आया है।

सरल सवाल केवल यह है कि ऐसी कौन सी व्यस्तता थी, जो इतना बड़ा घटनाक्रम हो गया और प्रभारी मंत्री रिपोर्ट तक नहीं देख पाए। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया BHOPAL NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here