BHOPAL NEWS- ऑन ड्यूटी पुलिस आरक्षक की रोड एक्सीडेंट में मौत

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की सुखी सेवनिया पुलिस थाने में पदस्थ आरक्षक ऋषिकेश गुर्जर की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई। श्री गुर्जर एक समान को तामील कराने के लिए ग्राम चौपड़ाकला जा रहे थे। एक्सीडेंट किस वाहन से हुआ पता नहीं चल पाया है।

दूर तक घिसटने के निशान

थाना प्रभारी विजय सिंह सेंगर ने बताया कि आरक्षक ऋषिकेश गुर्जर (30) थाना सूखी सेवनिया में पदस्थ थे। बुधवार रात करीब पौने नौ बजे वह समन तामील कराने थाने से चौपड़ा कला गांव जाने के लिए निकले। वह सूखी सेवनिया बायपास और ग्राम चौपड़ा कला के बीच पहुंचे ही थे कि सामने से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। वह हादसे में काफी दूर तक गाड़ी के साथ घिसटते गए। उनके सिर में गंभीर चोट आई थी। उन्हें अस्पताल भेजा गया। तब तक देर हो चुकी थी। बताया गया कि ऋषिकेश की ड्यूटी समन तामीली में थी।

सीसीटीवी कैमरे तलाश रही है पुलिस

हादसे में ऋषिकेश की बाइक का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। घटना स्थल के पास सीसीटीवी कैमरे नहीं होने से पुलिस उक्त मार्ग में लगे अन्य कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। हालांकि, अब तक टक्कर मारने वाले वाहन का फुटेज नहीं मिला है। ऋषिकेश का तीन साल का एक बेटा है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया BHOPAL NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here