BHOPAL NEWS- लड़की, उसके पिता और अब उसकी मां को भी आपत्तिजनक SMS

भोपाल
। उत्तर प्रदेश का एक युवक या तो सनकी है और अपनी सनक के कारण जेल जाने वाला है या फिर बहुत शातिर है और उसने भोपाल पुलिस को चैलेंज किया है। दरअसल भोपाल में रहने वाली एक युवती, उसके पिता और अब उसकी मां को भी आपत्तिजनक मैसेज कर रहा है।

मामला कोलार थाना पुलिस का है। शिकायतकर्ता महिला की उम्र 45 वर्ष है। उसने बताया कि कुछ समय पहले उनकी बेटी के मोबाइल पर आपत्तिजनक मैसेज आना शुरू हुए। कभी-कभी मैसेज साथ के साथ कॉल भी आता था। एक नंबर ब्लॉक किया तो दूसरे नंबर से आने लगे। उसे मना करने पर नहीं माना। धमकी देने पर भी उसे कोई डर नहीं लगा। फिर उसने लड़की के पिता को मैसेज करना शुरू कर दिया और अब उसे (लड़की की मां) मैसेज करता है। मैसेज के साथ ही कॉल भी लगा देता है। वह अपना नाम सुशील उर्फ अन्नू बताता है। आगरा उत्तर प्रदेश का रहने वाला बताता है।

कोलार थाना पुलिस ने साइबर एक्ट के तहत शिकायतकर्ता द्वारा दिए गए मोबाइल नंबर के धारक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन और एविडेंस कलेक्ट करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया BHOPAL NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here