Airtel 25% महंगा हुआ, पब्लिक नाराज, शिकायतें बढ़ती जा रही हैं

नई दिल्ली।
भारत की सबसे बड़ी टेलीकम्युनिकेशन कंपनियों में से एक एयरटेल ने प्रीपेड मोबाइल रिचार्ज की कीमत बढ़ा दी है। उसने अपने लगभग सभी प्लान में 20 से 50% तक की वृद्धि की है। सबसे सस्ता प्लान यूज करने वाले लोगों को भी हर महीने कम से कम ₹20 अतिरिक्त चुकाने होंगे। महंगाई के जमाने में जहां केवल डाटा सस्ता रह गया था, एयरटेल की कीमत बढ़ाने से पब्लिक नाराज है।

बाकी कंपनियां भी कीमत बढ़ाएंगी: एयरटेल के सूत्र

किसी ग्राहक को कितना अतिरिक्त कीमत चुकानी होगी, यह इस बात पर निर्भर करेगा कि वह एयरटेल का कौन सा प्लान चुनता है। एयरटेल के अधिकारियों का मानना है कि जल्दी ही रिलायंस जियो और वोडाफोन आइडिया (VI) भी अपने-अपने टैरिफ प्लान बढ़ाएंगी। वैसे प्रतिस्पर्धा की नजर से देखा जाए तो यह एयरटेल के ग्राहकों को अपने पास लाने का सबसे अच्छा मौका है। 

एयरटेल के प्रति शिकायतें बढ़ती जा रही हैं 

एक तरफ एयरटेल कंपनी तेजी से आगे बढ़ रही है तो दूसरी तरफ उसकी सेवाओं के प्रति शिकायतें बढ़ती जा रही हैं। ब्रॉडबैंड के मामले में पिछले कुछ समय में एयरटेल छोड़कर दूसरी कंपनी की सेवाएं शुरू करने वाले ग्राहकों में सबसे ज्यादा संख्या ऐसे ग्राहकों की है जो एयरटेल के प्लान से नहीं बल्कि एयरटेल की सेवाओं से नाराज हुए। भारत की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया Hindi Samachar पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here