मध्य प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए कमलनाथ सरकार जिम्मेदार: विश्वास कैलाश सारंग - MP NEWS

भोपाल
। चिकित्सा शिक्षा व भोपाल गैस त्रासदी राहत एवं पुनर्वास मंत्री श्री विश्वास कैलाश सारंग ने मध्य प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था का जिम्मेदार कांग्रेस को बताया है। मंत्री सारंग ने कहा कि, हमने हर तरह की ऐसी घटनाओं के खिलाफ कारवाई की है। पर प्रश्न यह उठता है कि इस तरह की घटनाओं की जानकारी सबसे पहले कांग्रेस को कैसे मिल जाती है। कांग्रेस के ही सोशल मीडिया अकाउंट से इस तरह की घटनाओं के वीडियो वायरल क्यों होते हैं? उनका डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट इस पर बढ़-चढ़कर काम क्यों करता है?

मंत्री सारंग ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या यह फैब्रिकेटेड है? क्या इसकी सीरीज चलाई जा रही है? मंत्री सारंग ने कहा कि बहुसंख्यक हिंदु समाज को बदनाम करने की साजिश जो सालों से चल रही है क्या यह उसी की एक कड़ी है? सरकार को बदनाम करना और मध्य प्रदेश की आबोहवा को बिगाड़ने का कांग्रेस का षड्यंत्र यह भी एक जांच का विषय है।

मंत्री सारंग ने कहा कि यदि इस तरह की घटनाएं हो रही हैं तो सरकार सख्ती के साथ करवाई कर रही है। पर संदेह तब पैदा होता है जब इस तरह की घटनाएं कांग्रेस के सोशल मीडिया से आगे आती है। उज्जैन में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते हैं और 3 दिन बाद दिग्विजय सिंह एक वीडियो वायरल करते हैं जिसमें कहते हैं कि काजी साहब जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे। 

कमलनाथ सरकार ने स्थितियों को खराब किया था

मंत्री सारंग ने कहा कि, हमारी सरकार ने हर व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त किया है। हमने यह सुनिश्चित किया है कि सभी व्यवस्थाओं को हम सुचारू करें। 15 महीने की कमलनाथ सरकार ने बहुत ही स्थितियों को खराब किया, खासकर बिजली कंपनियों में जिस तरह कि उन्होंने कुव्यवस्था स्थापित की उसका परिणाम हमें देखने को मिल रहा है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here