GWALIOR NEWS- वकील की फीस चुकाने लुटेरे ने लोडिंग वाहन चुरा लिया

ग्वालियर
। लूट के आरोप में जेल से छूटे लुटेरे ने वकील की फीस देने के लिए लोडिंग वाहन चोरी कर लिया। चोरी की भनक लगते ही पुलिस खरीदार बनकर लुटेरे तक पहुंची और उसे मय वाहन के दबोच लिया। तब आरोपी ने बताया कि उसे वकील की फीस देनी थी इसलिए वाहन चोरी करना पड़ा। 

सिरोल थाना पुलिस के मुताबिक सिरोल में रहने वाली एक महिला की लोडिंग गाड़ी क्रमांक एमपी 07 टी 7024 घर के बाहर से चाेरी चली गई। महिला ने पहले अपने स्तर पर लोडिंग वाहन को तलाशने का प्रयास किया जब कहीं पता नहीं चला तो सिरोल थाने में चेारी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के बाद जांच पड़ताल शुरू की। 
महिला के घर व उसके आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पता चला कि एक युवक लोडिंग वाहन के आसपास घूमता हुआ दिखाई दिया। जब उस व्यक्ति के बारे में जानकारी निकाली तो पता चला कि यह विवेक उर्फ वाइटनर पुत्र विष्णु पाल निवासी बघेल मोहल्ला का रहने वाला है। हाल ही में कुछ दिन पहले वह जेल से लूट के मामले में छूट कर आया है।

खरीदार बनकर पहुंची पुलिस

लुटेरे के पास तक वाहन खरीद करने की सूचना पहुंचाई गई। लुटेेरे से एक पुलिस जवान खरीदार बनकर मिलने पहुंचा। विवेक को जब खरीदार पर भरोसा हो गया तो वह वाहन दिखाने के लिए तैयार हुआ। जैसे ही उसने लोडिंग वाहन दिखाया तो पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया और वाहन को जब्त कर लिया। 

पुलिस ने जब पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि उसके पास वकील की फीस जमा करने के लिए नहीं थी और वह देना जरुरी थी इसलिए उसने चोरी का रास्ता अपनाया। पुलिस का कहना है कि आरोपी नशेड़ी है।