Loading...    
   


JABALPUR NEWS- कर्मचारी संघ ने डॉ तृप्ति गुप्ता की प्रतिनियुक्ति समाप्त करने की मांग की

जबलपुर
। मध्यप्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ ने पूर्व चिकित्सा शिक्षा राज्यमंत्री माननीय श्री शरद जैन जी को ज्ञापन सौंपकर गलत तरीके से प्रतिनियुक्ति पर आई डॉ तृप्ति गुप्ता उपकुलसचिव को हटाने की मांग की। संघ ने आगे बताया कि मध्य प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय जबलपुर में प्रतिनियुक्ति पर पदस्थं डॉ तृप्ति गुप्ता ओएसडी परीक्षा एवं परीक्षा नियंत्रक को परीक्षा एवं पुर्नमूल्यांकन में की गई गडबडियों की शिकायत की कार्रवाई करते हुए विश्वविद्यालय से हटाकर नेताजी सुभाष चंद्र बोस चिकित्सा महाविघालय जबलपुर में पदस्थ किया गया था। 

परंतु उनके द़वारा जोड तोड कर अपनी पोस्टिंग पुन विश्वविघालय में करा ली गई एवं ज्वाईनिंग करने के साथ ही उत्तर पुस्तिकाओं को माह फरवरी 2021 को पानी में गलाकर नष्टं करने का अपराधिक कृत्यन किया गया। उत्तर पुस्तिकाओं को गलाकर एवं जलाकर नष्टं करने के कांड में विश्वविघालय के बडे अधिकारी संलिप्त हैं । डॉ त़प्ति गुप्ता के दवारा अपने को बचाने के लिए अपराधिक प्रकरण की शिकायत थाने से वापिस लेने संबधी आवेदन कुलपपति के अनुमोदन से वापिस लेने के कारण कुलपति की भूमिका भी संदेह के घेरे में आ गई है ? अत डॉ त़ृप्ति गुप्ता की नियुक्ति अन्यत्र चिकित्सा महाविघालय में की जाये, जिससे कर्मचारियों को उपकुलसचिव की प्रताड़ना से मुक्ति मिल सके।

संघ के योगेन्द्र  दुबे, अर्वेन्द्र राजपूत, अवधेश तिवारी, आलोक अग्निहोत्री, मुकेश सिंह, दुर्गेश पाण्डेय, ब्रजेश मिश्रा, वीरेन्द्र् चंदेल, एस पी बाथरे, परशुराम तिवारी, मनोज सिंह, मुकेश मिश्रा, तुषेन्द्र सेंगर, जवाहर केवट, नीरज कौरव, सतीश देशमुख, राजेश चतुर्वेदी, सी एन शुक्ला, चूरामन गूजर, पंकज जायसवाल, योगेश कपूर, अमित गौतम, सुधीर गौतम, रामकृष्ण तिवारी, वीरेन्द्र पटेल, उमेश मुदगल, संदीप चौबे, रितुराज गुप्ता्, श्यामनारायण तिवारी, नितिन शर्मा, प्रियांशु शुक्ला आदि ने मांग की है कि मेडीकल यूनिवर्सिटी में प्रतिनियुक्ति पद पर पदस्थ  डॉ तृप्ति गुप्ता उपकुलसचिव की प्रतिनियुक्ति समाप्ति की जाये। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here