Loading...    
   


FREE ONLINE YOGA CLASS यहां ज्वाइन करें, भोपाल कलेक्टर की पहल

भोपाल
कलेक्टर श्री अविनाश लवानिया ने स्मार्ट सिटी डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड के साथ मिलकर होम क्वारंटाइन में रह रहे COVID पॉजिटिव मरीजों के लिए निःशुल्क ऑनलाइन योग क्लासेस शुरू की है। इसकी डायरेक्ट लिंक हमने न्यूज़ के सबसे नीचे उपलब्ध कराई है। श्री अविनाश लवानिया भोपाल कलेक्टर एवं स्मार्ट सिटी डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड के चेयरमैन है।

रोजाना सुबह 8 से 9 बजे तक योग की क्लास संचालित करेंगे 

योग क्लास में पहले दिन लगभग 350 होम क्वारंटाइन मरीजों व अन्य लोगों ने भाग लिया। इसके साथ ही स्मार्ट सिटी कंपनी जल्द ही नागरिकों को सेवाओं और सुविधा के लिए निरामय भोपाल एप भी शुरू करने जा रही है। गोविन्दपुरा स्थित स्मार्ट सिटी डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड के दफ्तर से ऑन लाइन योग क्लासेस नियमित रूप से संचालित होंगी। इसके लिए योग विषेशज्ञ नियुक्त किए गए हैं, रोजाना सुबह 8 से 9 बजे तक योग की क्लास संचालित करेंगे। 

इसके लिए भोपाल स्मार्ट सिटी के कंटोल सेंटर से होम क्वारंटाइन मरीजों को क्लास की लिंक व सूचना भी दी जा रही है । योग के माध्यम से मरीजों को निरोग होने गुर सिखाए जा रहे है। श्वास संबंधी योग क्रियाएं और अन्य योग आसन एक घंटे की क्लास में बताए जा रहे हैं। कलेक्टर भोपाल सह स्मार्ट सिटी चेयरमेन श्री अविनाश लवानिया ने बताया कि योग क्लास के लिए स्मार्ट सिटी कंपनी में स्टूडियो भी बनाया गया है। ज्यादा से ज्यादा लोगों को इससे जोड़ा जाएगा। योग क्लास जुड़ने लिए https://meet.google.com/uiv-ibpk-rcu क्लिक किया जा सकता है। अपने मोबाइल, टेबलेट, लैपटॉप या फिर कंप्यूटर से ज्वाइन करने के लिए यहां क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here