Loading...    
   


कमलनाथ पर सवाल उठाने वाले मानक अग्रवाल कांग्रेस पार्टी से निष्कासित - MP NEWS

भोपाल
। कांग्रेस पार्टी के सर्वाधिकारी (प्रदेश अध्यक्ष एवं नेता प्रतिपक्ष) कमलनाथ पर सवाल उठाने वाले कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता मानक अग्रवाल को 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया है। ताजा मामला नाथूराम गोडसे का मंदिर बना कर पूजा करने वाले नेता को कांग्रेस में शामिल करने का है। 

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से बताया गया है कि अनुशासन समिति की बैठक आज दिनांक 15 मार्च 2021 को आयोजित की गई जिसमें फैसला लिया गया कि मानक अग्रवाल को कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से 6 साल के लिए निष्कासित किया जाता है। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस पार्टी के महासचिव (मीडिया) केके मिश्रा ने इस संदर्भ में पहले ही चेतावनी जारी कर दी थी। 

मामला क्या है, मानक अग्रवाल को क्यों निष्कासित किया गया 

पिछले दिनों कमलनाथ ने हिंदू महासभा, ग्वालियर के नेता बाबूलाल चौरसिया को कांग्रेस पार्टी में न केवल शामिल कर लिया था बल्कि स्वयं उपस्थित होकर उनका स्वागत किया था। श्री चौरसिया हिंदू महासभा के वही नेता हैं जिन्होंने नाथूराम गोडसे का मंदिर बना कर गोडसे की मूर्ति की पूजा की थी। इस बात को लेकर कांग्रेस पार्टी के कई नेता नाराज हैं। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने भी इस कदम का खुलकर विरोध किया था। इसी क्रम में मानक अग्रवाल ने कमलनाथ से पूछा था कि वह स्पष्ट करें कि वह गांधी के साथ हैं या गोडसे के साथ।

15 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here