Loading...    
   


MP के मोस्ट वांटेड गोविंद सिंह ने सरेंडर नहीं किया: BHIND के SP ने कहा - LATEST NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश के मोस्ट वांटेड गोविंद सिंह (महिला विधायक श्रीमती रामबाई परिहार के पति) के सरेंडर की कहानी में मोड आ गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के अनुसार गोविंद सिंह सरेंडर करने के लिए भिंड बस स्टैंड पर पहुंच गए थे परंतु भिंड के एसपी का कहना है कि उनके जिले में किसी भी थाने में गोविंद सिंह ने सरेंडर नहीं किया है। 

मध्यप्रदेश के भिंड जिले के पुलिस अधीक्षक मनोज सिंह ने कहा कि जिले की किसी भी थाने में गोविंद सिंह ने सरेंडर नहीं किया है। सोशल मीडिया दो वीडियो वायरल हो रहे हैं। पहले वीडियो में गोविंद सिंह सोफे पर बैठा हुआ है एवं सरेंडर के लिए जाने की बात कर रहा है। दूसरे वीडियो में गोविंद सिंह कार के भीतर है। बता रहा है कि वह भिंड के बस स्टैंड पर है और सरेंडर करने जा रहा है। इस वीडियो में बस स्टैंड भी दिखाई दे रहा है। 

गोविंद सिंह का सरेंडर 27 को हुआ या 28 मार्च को 

महिला विधायक श्रीमती रामबाई परिहार के पति गोविंद सिंह के सरेंडर की कहानी में एक और पेंच है। विधायक श्रीमती रामबाई परिहार का कहना है कि उनके पति ने 27 मार्च को सुबह 5:30 बजे भिंड के बस स्टैंड पर पुलिस के सामने सरेंडर किया है जबकि वीडियो 28 मार्च को वायरल हो रहा है। सवाल यह है कि यदि पुलिस ने सरेंडर की बात छुपाई है तो इस वीडियो को पूरे 24 घंटे तक दबाकर किसने रखा।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here