Loading...    
   


रेप करने आया था, लड़की ने चांटा मारा तो मोबाइल छोड़ भागा - डरकर नहीं डटकर MAHILA DIWAS LATEST NEWS

ग्वालियर
। घाटी गांव में 17 साल की एक लड़की ने डरकर नहीं बल्कि डटकर मुकाबला किया। बदमाश उसे अकेली पाकर रेप करने के लिए घर में घुसा था। लड़की ने जवाबी हमला किया तो मोबाइल छोड़कर भाग खड़ा हुआ। मोबाइल के कारण उसकी पहचान हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

घाटीगांव में किसान की बेटी का बलात्कार करने घर में घुसा था बदमाश

घाटीगांव थाना क्षेत्र के सिमरिया टांका निवासी 17 वर्षीय लड़की 11वीं की छात्रा है। उसके मां-पिता शुक्रवार को खेत पर थे। घर पर छात्रा अकेली थी उसे अकेला देखकर एक युवक घर में घुस आया। छात्रा ने विरोध किया तो युवक ने उसका हाथ पकड़ लिया और छेड़छाड़ करने लगा। पर छात्रा ने डरकर नहीं बल्कि डटकर मुकाबला किया। छात्रा ने अपना हाथ छुड़ाया और उसके गाल पर पूरी ताकत से चांटा मार दिया। इसी के साथ सहायता के लिए जोर जोर से चिल्लाने लगी। 

पड़ोस में रहता है बदमाश, उसे पता था घर पर कोई नहीं है

शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। उससे डरकर आरोपी भाग गया, लेकिन हड़बड़ाहट में आरोपी अपना मोबाइल वहीं छोड़ गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मोबाइल को निगरानी में लेकर जांच शुरू की। आरोपी की पहचान छात्रा के घर से कुछ ही दूरी पर रहने वाले पुनीत राठौर के रूप में हुई है। आरोपी नशे का आदी है और पहले भी वह रास्ते में उसका पीछा करता रहा है। पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

6 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here