Loading...    
   


JABALPUR में Women's Day पर महिला ने आत्मदाह किया - MP NEWS

जबलपुर।
मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के पनागर में रात 1 बजे के लगभग ग्रामीणों में चीख पुकार मच गई, जब सुनैना परिहार नामक महिला ने अग्रि स्नान किया और घर की छत पर पहुंचकर चीखते हुए इधर से उधर भागती रही। शोर सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर आए और सुनैना को देख चीख पुकार मच गई। परिजनों ने छत पर जाकर महिला के शरीर से आग बुझाई और अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। 
 
पुलिस के अनुसार ग्राम निरंदपुर पनागर निवासी प्रदीप सिंह परिहार सहित परिवार के सभी सदस्य रात 11 बजे के लगभग अपने अपने कमरे में सोने के लिए चले गए, देर रात एक बजे के लगभग सुनैना छत पर सोने का कहकर कमरे से बाहर निकल गई, परिजनों ने भी यही समझा कि गर्मी होने के कारण छत पर सोने गई होगी, कुछ देर बाद सुनैना ने स्वयं पर केरोसिन डालकर आग लगा ली, आग की लपटों से घिरी सुनैना चीखते हुए इधर से उधर भागने लगी।

शोर सुनकर परिजनों सहित आसपास के लोग घरों से बाहर निकलकर आए तो देखा कि छत पर आग की लपटों से घिरी सुनैना दौड़ रही है। परिजनों सहित आसपास के लोग छत पर पहुंच गए और पानी डालकर सुनैना के शरीर से आग बुझाई और उठाकर शासकीय अस्पताल लेकर पहुंच गए। जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद सुनैना को मृत घोषित कर दिया, सुनैना की मौत की खबर से देर रात गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया।

8 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here