JABALPUR की छात्रा STATE हाकी टूर्नामेंट से लापता - MP NEWS

जबलपुर।
मध्यप्रदेश के दमोह जिले में आयोजित राज्य स्तरीय हाकी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए गई जबलपुर की छात्रा अचानक गायब हो गई। छात्रा के अचानक लापता होने से हड़कम्प मच गया। जिसकी तलाश आयोजकों द्वारा की जा रही है, वहीं इस बात की सूचना दमोह के थाना में भी की गई है।  

छात्रा के लापता होने से अब उनके परिजन भी परेशान है, वे भी बेटी का अपने स्तर पर पता लगा रहे है। बताया गया है कि दमोह में 28 फरवरी से राज्य स्तरीय महिला हाकी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया।  जिसमें जबलपुर से करीब 16 छात्राओं का दल दमोह गया था। जहां पर सोमवार को दिन में आयोजित हुए मैच में हिस्सा लेने के बाद जबलपुर की छात्राओं में एक छात्रा पूनम (परिवर्तित नाम) अचानक गायब हो गई।  

पहले तो यही समझा गया कि पूनम किसी रिश्तेदार से मिलने के लिए गई होगी, लेकिन देर शाम होने के बाद भी जब पूनम नहीं लौटी तो आयोजक चितिंत हो गए। जिन्होने अपने स्तर पर पूनम की तलाश शुरु कर दी लेकिन पूनम का कहीं पता नहीं चल सका। देखते ही देखते छात्राओं में हड़कम्प मच गया। सभी एक दूसरे से पूनम के संबंध में पूछताछ करती रही। पूनम के लापता होने से परेशान साथी छात्राओं दमोह के कोतवाली थाना में शिकायत दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने गुम इंसान का मामला दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है। वहीं जबलपुर में भी पूनम के लापता होने से परिजन भी परेशान हो गए। 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here