Loading...    
   


JABALPUR एक्सीडेंट: दो ट्रकों की टक्कर में पुलिस आरक्षक सहित चार लोग कुचले, मौत - MP NEWS

जबलपुर
। जिले के थाना तिलवारा क्षेत्र में 10 पहियों वाले ट्रक और आयशर ट्रक के बीच में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। जिस समय दोनों ट्रक आपस में टकराए, उनके बीच में मध्य प्रदेश पुलिस का एक आरक्षक सहित चार लोग मौजूद थे। चारों लोग दोनों ट्रकों के बीच में कुचल गए। चारों की मौत हो गई।

10 चक्का ट्रक और आयशर के बीच में थे आरक्षक सहित 4 लोग

जानकारी के मुताबिक रमनगरा वाटर फिल्टर प्लांट के सामने 10 चक्का ट्रक, आयशर से टकरा गया। दोनों वाहनों की टक्कर के बीच पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक जय राज ठाकुर भी आ गए और सिर में गंभीर चोट लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन अन्य युवक भी हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें तत्काल मेडिकल अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी।

हादसे की सूचना पर पहुंचे जबलपुर पुलिस अधीक्षक (SP) सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि आरक्षक जयराज ठाकुर की तिलवारा रेत नाका में ड्यूटी लगाई गई थी और वह वन विभाग के कर्मचारी की बाइक लेकर ड्यूटी पर जा रहा थे। जैसे ही वह रमनगरा वाटर फिल्टर प्लांट के सामने पहुंचे वैसे ही हादसे के शिकार हो गए। फिलहाल हादसे के शिकार 10 चक्का ट्रक और आयशर वाहनों के कागजात सहित अन्य डॉक्यूमेंट्स की जांच की जा रही है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। 

27 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here