Loading...    
   


JABALPUR में 10वीं छात्रा को उसी के दोस्त ने खंडहर में बंधक बनाकर रेप किया - MP NEWS

जबलपुर।
मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में 10th की छात्रा को बंधकर बनाकर खंडहरनुमा मकान में रेप का मामला सामने आया है। अंकित श्रीवास्तव नामक युवक पर बलात्कार के बाद धमकी देते हुए भाग निकला। बलात्कार की घटना के बाद डरी हुई छात्रा ने परिजनों के साथ थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी।  पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस के अनुसार खमरिया क्षेत्र में रहने वाली नाबालिगा दसवीं कक्षा में अध्ययनरत है, जो पिछले दिन चकरघटा मंदिर के समीप स्थित ग्राउंड में अपनी सहेलियों के साथ खेल रही थी। इस दौरान ग्राम घाना खमरिया निवासी अंकित श्रीवास्तव नामक युवक आया और छात्रा को बात करने के बहाने बुलाया। परिचित होने के कारण छात्रा भी चली गई। बातचीत करते हुए वह छात्रा को जबरन अपने साथ गोकल नगरी के पास एक खंडहरनुमा मकान में ले गया। 

जहां पर छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। अंकित के इरादे देख छात्रा ने भागने की कोशिश की तो उसे बंधक बनाकर बलात्कार किया और धमकी देते हुए भाग निकला। इधर छात्रा के समय पर घर न आने से परिजन परेशान हो गए। जिन्होने अपने स्तर पर तलाश शुरु कर दी। कुछ देर बाद छात्रा घर आई और रोते हुए परिजनों को अंकित द्वारा किए गए कृत्य के बारे में बताया। इसके बाद परिजनों की मदद से थाना पहुंचकर छात्रा ने पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी। पुलिस ने अंकित श्रीवास्तव के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here