Loading...    
   


पत्नी ने फोटो पर माला चढ़ा दी तो इंजीनियर पति ने आत्महत्या कर ली - INDORE NEWS

इंदौर
। राज कमल रेजिडेंसी में रहने वाले एक इंजीनियर की मौत हो गई। बताया गया है कि उनके खून में जहर पाया गया है। परिवार वालों का कहना है कि इंजीनियर ने आत्महत्या कर ली है। इंजीनियर के भाई ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी ने 7 महीने पहले अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर इंजीनियर की फोटो पर माला और अगरबत्ती चढ़ा दी थी। इसी तनाव के चलते उसने आत्महत्या कर ली है।

पत्नी ने जिंदा पति की फोटो पर माला चढ़ाकर मुंडन करा लिया था

बताया जाता है कि पिछले साल रक्षाबंधन पर इंजीनियर ने पत्नी को इतना पीटा था कि पत्नी ने गुस्से में आकर वॉट्सएप स्टेटस पर पति का फूलमाला और अगरबत्ती लगा फोटो लगा लिया था। इंजीनियर के भाई का आरोप है कि भाभी ने उस दौरान बच्चों का मुंडन भी करा दिया था, जबकि पत्नी पक्ष ने इन आरोपों को निराधार बताया है।गांधी नगर पुलिस के अनुसार, मृतक का नाम हार्दिक विरकर था। उनकी उम्र 32 साल थी। वे अरबिंदो अस्पताल के आगे एक कंपनी में 10 साल से काम कर रहे थे। 

दोनों के बीच एक पार्टी को लेकर विवाद शुरू हुआ था, फिर अलग हो गए

बड़े भाई गौरव विरकर ने आरोप लगाया कि हार्दिक ने पत्नी कोमल के तनाव में जान दी। गौरव ने बताया कि दोनों का प्रेम विवाह हुआ था। तीन बेटियां हर्षिता (12), गुंजन (8) और श्री (तीन साल) हैं। शादी के कुछ समय बाद कोमल जॉब करने लगी थी। परिजन का आरोप है कि दोनों में एक पार्टी को लेकर विवाद शुरू हुआ था जो इतना बढ़ गया कि उन्होंने अलग होने का फैसला ले लिया। मामला अन्नपूर्णा और महिला थाने भी पहुंचा।

पत्नी और उसके भाई बहन ने मिलकर पीटा था

भाई गौरव का आरोप है कि 7 अगस्त 2020 को कोमल ने वॉट्सएप स्टेटस पर फूलमाला और अगरबत्ती लगा फोटो लगाया, जैसे किसी दिवंगत का डालते हैं। उसमें पति को मृत बताया, तब उसने बच्चियों का मुंडन भी करा दिया था। इसे देख हार्दिक और तनाव में आ गया था। एक बार उसे पत्नी, साली और साले ने पीटा भी था। इन सब चीजों से वह तनाव में रहने लगा था। तीनों बेटियां भी उसके साथ रहती थीं। परिजन ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के दौरान पत्नी कार से आई थी। उसके साथ आई तीनों बेटियों के बाल नहीं थे। उन्हें कार में ही बैठाए रखा।

हमें तो बच्चों ने जहर खाने की जानकारी दी

मृतक हार्दिक के साले कृष्णा ने बताया कि जीजा शराब पीकर अक्सर बहन को पीटते थे। एक बार तो चाकू से हमला कर दिया था। उस समय जीजा के घर वालों ने माफी भी मांगी थी। कहा था कि पुलिस केस हुआ तो वह जेल चला जाएगा। दोनों का मामला महिला थाने में चल रहा था। पिछले साल रक्षाबंधन पर जीजा ने बहन को जमकर पीटा था। वह छिपकर मायके चली आई थी। वह तीनों बेटियों को भी साथ लाई थी। उस दौरान गुस्से में उसने वॉट्सएप स्टेटस पर फोटो लगा लिया था। बच्चियों के सिर में परेशानी होने से कुछ दिन बाद उसने उनके बाल कटवाए थे। मुंडन नहीं कराया था। इस बार बच्चियों के जो बाल कटे हैं, वे जीजा ने ही कटवाए थे। महीने भर बाद जीजा अपनी तीनों बेटियों को साथ में ले आए थे। बच्चियों ने ही फोन पर जीजा के जहर खाने की जानकारी दी थी।

13 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here