Loading...    
   


GWALIOR: नौकरी पाने छात्रा 6 माह तक दुष्कर्म सहती रही FIR - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में गरीब परिवार की युवती को एक युवक नौकरी लगवाने का झांसा देकर तांत्रिक से मिलवाने के लिए मुरैना लेकर आया। रास्ते में एक खंडहर में ले जाकर युवती से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद बदनाम करनी की धमकी देकर शारीरिक शोषण करने लगा। 

घटना पुरानी छावनी के कृष्णा नगर पहाड़ी की है। पीड़ित युवती ने परेशान होकर मामले की शिकायत पुरानी छावनी थाना में की है। पुलिस ने मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी अभी फरार हैं। पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर पहाड़ी निवासी 21 वर्षीय छात्रा अपने परिवार के साथ रहती है। कुछ समय से परिवार की माली हालत ठीक ना होने पर उसने पड़ोस में रहने वाले नंद किशोर से नौकरी लगवाने को कहा था। इस पर उसने नौकरी लगवाने का आश्वासन दिया और उसे एक तांत्रिक बाबा के पास ले जाने के नाम पर मुरैना ले गया। 

मुरैना ले जाने के बाद यहां वहां घूमता रहा फिर उसे वापस ग्वालियर लेकर लौटा और मुरैना रोड पर गुरुद्वारे के पास खंडहर मकान में ले गया। यहां छात्रा को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद उसने धमकी दी कि अगर उसने अपना मुंह खोला तो वह उसे तथा उसके पिता को जान से खत्म कर देगा। इसके बाद भी आरोपी उसे धमकाकर अपने घर बुलाने लगा और शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया। 

करीब 6 महीने से पीड़ित युवती उसकी गंदी मानसिकता का शिकार हो रही थी। आखिर में परेशान होकर छात्रा ने मामले की शिकायत पुरानी छावनी पुलिस में की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ तत्काल FIR दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here