BF ने रेप किया, वीडियो बनाया, ब्लेकमैल किया, FIR - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक युवक ने पहले एक युवती को अपने घर परिवार के लोगों से मिलने के बहाने बुलाया और धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही आरोपित ने वीडियो भी बना लिया। वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपित लगातार युवती का दैहिक शोषण करता आ रहा था। आखिर में परेशान होकर युवती ने युवक के खिलाफ हजीरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है।
 
घटनाक्रम के मुताबिक श्योपुर निवासी 24 वर्षीय युवती एक निजी हास्टल में रहकर तैयारी कर रही है। तैयारी के दौरान उसकी मुलाकात बलवीर धाकड़ से हो गई। बलवीर उनका पूर्व परिचित था तो उनकी बातचीत होने लगी। कुछ दिन पहले बलवीर ने युवती को घर पर परिवार के लोगों से मिलने के लिए बुलाया। युवती बलवीर के घर बिरला नगर पहुंची। लेकिन घर पर उस समय कोई नहीं था। इस पर बलवीर ने कुछ देर इंतजार करने को कहा और उसे अंदर ले गया। अंदर जाते ही बलवीर ने उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ गलत काम किया।

दुष्कर्म करने के दौरान आरोपित ने वीडियो भी बना लिया और आपत्तिजनक फोटो भी खींच लिए। उसने युवती को धमकी दी कि यदि किसी से इस बारे में बताया तो वह फोटो व वीडियो वायरल कर देगा। इसलिए युवती ने शिकायत नहीं की। इसके बाद भी आरोपित वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसका दैहिक शोषण करता रहा। जब आरोपित के शोषण से युवती परेशान हो गई तो वह पुलिस थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !