Loading...    
   


सरकारी कार्यक्रम में 20 शिक्षक पॉजिटिव, सीएम शिवराज सिंह भी आए थे - MP EMPLOYEE NEWS

भोपाल
। कोरोनावायरस संक्रमण के मामले में सरकार का दोहरा रवैया ना केवल जनता में उसका विश्वास कम कर रहा है बल्कि कर्मचारियों के लिए जानलेवा भी साबित हो रहा है। कोविड-19 की दूसरी लहर की रोकथाम के लिए आम जनता और कमर्शियल एक्टिविटीज पर तो रोक लगा दी गई लेकिन सरकारी कार्यक्रम यथावत जारी है। ऐसे ही एक सरकारी कार्यक्रम के कारण 20 से ज्यादा शिक्षकों के पॉजिटिव हो जाने की खबर आ रही है। इस कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हुए थे। 

शिक्षा विभाग के अनुगूंज कार्यक्रम में 20 से ज्यादा शिक्षक कोरोना संक्रमित

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दिनांक 16 मार्च को शिवाजी नगर स्थित एक्सीलेंस हायर सेकंडरी स्कूल में अनुगूंज कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। बताया जा रहा है कि इसी कार्यक्रम में शामिल हुए 20 से ज्यादा शिक्षक पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके कारण शिक्षा विभाग में हड़कंप की स्थिति बन गई। जिला शिक्षा अधिकारी ने कलेक्टर को प्रस्ताव भेजा है कि सरकारी स्कूलों में शिक्षकों की उपस्थिति को सीमित कर दिया जाए। 

MP EDUCATION DEPARTMENT के कार्यक्रम में गाइडलाइन का पालन हुआ है: जिला शिक्षा अधिकारी

प्रेस से बातचीत में डीईओ नितिन सक्सेना का कहना है कि शिक्षकों के पॉजिटिव होने का अनुगूंज कार्यक्रम से कोई संबंध नहीं है। कार्यक्रम स्थल पर कोरोना गाइडलाइन का पालन भी किया गया। जबकि कलेक्टर को भेजे प्रस्ताव में शासकीय महात्मा गांधी हायर सेकंडरी स्कूल भेल, सरोजिनी नायडू कन्या स्कूल शिवाजी नगर और नवीन हायर सेकंडरी स्कूल अरेरा कॉलोनी के 7 शिक्षकों के पॉजिटिव होने का हवाला दिया है। साथ ही कहा है कि अन्य शिक्षकों के पॉजिटिव होने की भी आशंका है, इसलिए सरकारी स्कूलों में शिक्षकों की उपस्थिति को सीमित करने की अनुमति दी जाए।

MP EMPLOYEE NEWS - प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया: महिला शिक्षक 

कुछ महिला शिक्षकों ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया गया। इस वजह से संबंधित स्कूलों के 20 से ज्यादा शिक्षक पॉजिटिव हो चुके हैं, तब जाकर डीईओ सहित अधिकारियों की नींद टूटी। 

26 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here