Loading...    
   


PUNJAB NATIONAL BANK संचालक पर बंदूक तानकर 1.5 लाख की लूट - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
बुलट पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने एक पंजाब नेशनल बैंक के कियोस्क संचालक पर कट्‌टा तानकर 1.5 लाख रुपए लूटे हैं। वारदात मंगलवार दोपहर मुरैना के गोपालपुरा की है। वारदात के बाद बदमाश मैन रोड की तरफ भागे हैं। बीच बाजार दिन दहाड़े लूट की वारदात से शहर में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लुटेरों की तलाश में नाकाबंदी की है। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर लिया है। 

ग्वालियर के बहोड़ापुर निवासी 35 वर्षीय धर्मेन्द्र पुत्र शिवराज सिंह परमार मुरैना के कोतवाली थानाक्षेत्र स्थित गोपालपुरा में पंजाब नेशनल बैंक का कियोस्क सेंटर चलाते हैं। वह प्रतिदिन बस से आते और जाते हैं। दिन भर में डेढ़ से दो लाख रुपए तक का लेनदेन हो जाता है। मंगलवार दोपहर 2 बजे वह कियोस्क सेंटर पर बैठे थे। तभी दो बदमाश अंदर आते हैं। एक ने शटर डाउन किया और धर्मेन्द्र के सीने पर कट्‌टा तान दिया। इसके बाद दूसरे ने पास ही रखे उनके बैग से रुपए अपने जैकेट में भरे और शटर गिराकर भाग गए। 

घटना के बाद धर्मेन्द्र ने शोर मचाया और मामले की सूचना पुलिस को दी। दिनदहाड़े बैंक के कियोस्क सेंटर में घुसकर लूटपाट की खबर मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने तत्काल लुटेरों की धरपकड़ के लिए नाकाबंदी की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली है। कियोस्क संचालक ने बैग में 1 लाख 50 हजार 4 सौ रुपए रखे होना बताए हैं।

कियोस्क संचालक को लूटने के लिए दो बदमाश अंदर पहुंचे थे। दोनों चेहरे पर कपड़ा बांधे हुए थे। लूट की सूचना देते समय कियोस्क संचालक ने दो ही बदमाश बताए थे, लेकिन जब पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पता लगा कि बदमाशों की संख्या तीन थी। बुलट गाड़ी पर सवार होकर आए थे बदमाश।

बदमाशों की संख्या तीन थी। वारदात के समय एक बदमाश बुलट लेकर बाहर खड़ा रहा, जबकि दो बदमाश कियोस्क सेंटर के अंदर पहुंचे हैं। 3 मिनट में वारदात को अंजाम देकर यह बाहर निकले हैं। बुलट पर सवार होकर एमएस रोड की तरफ भाग गए हैं। पुलिस बदमाशों के भागने के रूट पर अन्य सीसीटीवी कैमरों में भी फुटेज खंगाल रही है।

09 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here