Loading...    
   


ब्यूटी पार्लर संचलिका को पति ने चाकू से गोदा - JABALPUR NEWS

जबलपुर
। मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर के गोहलपुर क्षेत्र में रहने वाले अमित पासी ने चरित्र संदेह पर पत्नी रंजिता पासी पर चाकु से ताबड़तोड़ हमले किए, जिससे पत्नी रंजिता के शरीर पर गंभीर चोटें आई है। रंजिता को परिजनों ने मेडिकल अस्पताल पहुंचाया। जहां पर महिला की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने पूछताछ के बाद अमित पासी के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नर्मदा नगर गोहलपुर निवासी रंजिता पासी की करीब दस वर्ष पहले अमित पासी निवासी बाई का बगीचा से शादी हुई थी। जिससे दो बच्चे है. रंजिता ने कुछ माह पहले ही अपने घर से ही ब्यूटी पार्लर का संचालन शुरु कर दिया, जहां पर जहां पर महिलाओं, युवतियों सहित अन्य लोगों का आना जाना लगा रहता है। ब्यूटी पार्लर खोलने के बाद से ही पति अमित पासी द्वारा रंजिता के चरित्र पर संदेह करते हुए आए दिन विवाद कर मारपीट करने लगा। 

बीती रात भी रंजिता अपने घर में रही इस दौरान अमित पासी घर के सामने पहुंचा और गाली गलौच करने लगा। रंजिता ने पति अमित को गाली गलौज करने से मना किया तो उसने चाकू निकालकर रंजिता पर हमला कर दिया, महिला रंजिता पर हमला होते देख आसपास के लोगों में चीख पुकार मच गई। खून से लथपथ रंजिता को लोगों ने उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।  जहां पर रंजिता की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद हमलावर अमित पासी के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है। 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here