JABALPUR: ब्यूटी पार्लर संचालिका के शकी पति ने तलवार से काटकर हत्या कर दी - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले गोहलपुर थाना क्षेत्र में मालगुजार परिसर के पीछे न्यू नर्मदा नगर में ब्यूटी पार्लर संचालित करने वाली महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले की हत्या की धारा बढ़ाकर शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए जांच शुरू कर दी है।रंजीता को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जिसके सिर और पेट में गंभीर चोट होने के कारण देर रात तबीयत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई।
 
गौरतलब है कि मालगुजार परिसर के पीछे न्यू नर्मदा नगर रंजीता पासी 35 के घायल होने की सूचना शुक्रवार रात मिली। सूचना पर अस्पताल पहुंचे और घायल रंजीता से बयान लिए। बयान में रंजीता ने बताया कि वह अपने घर पर ही ब्यूटी पार्लर संचालित करती है। उसकी शादी लगभग 10 साल पहले बाई का बगीचा बेलबाग निवासी अमित पासी से हुई थी। जिससे दो बच्चे है। उसका पति अमित पासी उसके ब्यूटी पार्लर चलाने और उसके चरित्र पर संदेह करते हुए आए दिन विवाद करते हुए मारपीट करता था। 

12 फरवरी को वह अपने घर पर थी, घर के बाहर उसका पति अमित पासी आया और विवाद करते हुए उसके चरित्र पर आरोप लगाने लगा। उसने विरोध किया, तो पति अमित ने तलवार से उस पर हमला कर दिया। हमले में उसके पेट, पैर और सिर में गंभीर चोटें आई हैं। हमले में गंभीर रुप से घायल होने के कारण वह बेहोश होकर गिर गई। जिसके बाद आरोपित पति धमकाते हुए भाग गया। पुलिस ने बयान लेकर आरोपित को शनिवार की रात ही दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !