Loading...    
   


INDORE: भूमाफिया के परिजनों ने सबूत मिटाने मोबाइल तोड़कर पानी में डुबा दिए - MP NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में जमीन घोटाले में शामिल भूमाफिया विशेष जांच दल (SIT) और पुलिस को खूब छका रहे हैं। पहले घरों से भागे और फोन भी तोड़ डालें। एसआइटी आरोपितों को पकड़ना तो दूर मोबाइल फोन से डेटा तक नहीं निकाल सकी। थक हारकर इनामी राशि बढ़ा दी।       
 
पूर्वी क्षेत्र के SP आशुतोष बागरी और ASP राजेश रघुवंशी ने सोमवार को 3250 करोड़ की जमीन घोटाले के आरोपी भूमाफिया सुरेंद्र संघवी के प्रगति विहार स्थित घर पर छापा मारा। टीम यहां पहुंची तो उनकी पत्नी ज्योति मिली। पूछताछ में कहा-सुरेंद्र कहां गए, उन्हें कुछ नहीं पता। जैसे ही आएंगे थाने भेज देंगे। फिलहाल घर पर सिर्फ महिलाएं ही है। 

एसपी ने मामले के बारे में जानकारी दी और तलाशी का बोला। सिपाहियों ने पूरे घर की तलाशी ली तो दो टूटे मोबाइल फोन मिलें। आरोपितों ने मोबाइल फोन टूट गए थे और पानी में डूबो दिए थे। पुलिस को शक है कि आरोपित मोबाइल फोन घर छोड़ गए थे। एसआइटी उसमें से डेटा न निकाल पाए। इसलिए घर वालों से बोल कर तुड़वा दिए। हालांकि अधिकारियों ने मोबाइल फोन की जब्ती नहीं दर्शाई है। 

पुलिस ने सुरेंद्र संघवी के घर से बेटे प्रतीक का पासपोर्ट भी जब्त कर लिया। विदेश भागने की आशंका में आरोपितों का लुकआउट नोटिस पहले ही जारी हो चुका है। इसके बाद टीम ने दीपक जैन उर्फ मद्दा के घर की भी तलाशी ली। हालांकि यहां कुछ खास जानकारी और रिकॉर्ड नहीं मिला। डीआइजी मनीष कपूरिया के मुताबिक सभी पर इनामी राशि 20-20 हजार रुपये कर दी है। कईं लोगों की कॉल डिटेल निकाली जा रही है।

23 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जाते समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here