Loading...    
   


माफिया से हिस्सा लेकर कार्रवाई करोगे तो वह हमला भी करेगा: दिग्विजय सिंह - GWALIOR MP NEWS

ग्वालियर
। मध्यप्रदेश में पुलिस प्रशासन पर माफिया द्वारा किए जा रहे हमलों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री एवं सांसद दिग्विजय सिंह ने कहा कि अवैध खनन करने वालों से हिस्सा लिया जाता है। काली कमाई का हिस्सा शासन-प्रशासन से लेकर विधायक, मंत्री और मुख्यमंत्री तक जाता है। यदि कोई हिस्सा लेकर कार्रवाई करेगा तो वह हमला भी करेगा।

प्रशासन चाहे तो 1 दिन में अवैध उत्खनन बंद हो सकता है: दिग्विजय सिंह

पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह शनिवार को ग्वालियर प्रवास पर आए हैं। स्टेशन के बाहर उन्होंने मीडिया से चर्चा की है। उन्होंने एक दिन पहले ग्वालियर पुलिस पर रेत माफिया के हमले पर भी अपनी बात कही है। उनका कहना है कि प्रशासन चाहे तो एक दिन में अवैध उत्खनन को बंद करा सकता है। 

हिस्सा लेकर कार्रवाई करोगे तो वो हमला भी करेंगे: दिग्विजय सिंह

पर अवैध रेत का उत्खनन करने वालों का हिस्सा प्रशासन, शासन, विधायक, मंत्री व मुख्यमंत्री तक जाता है। उनका कहना था कि यह भी ठीक है कि आप हिस्सा लेते हो और उसके बाद कार्रवाई करते हो। यह उनका रोजगार है और पैसा लेकर कार्रवाई करोगे तो वो हमला भी करेंगे।

माफिया ने टीआई को घेरकर पीटा था, नाले में कूदकर जान बचाई थी 

शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक ग्वालियर के आदेश पर टीआई पुरानी छावनी सुधीर सिंह कुशवाहा रेत माफिया के खिलाफ कार्रवाई कर रहे थे। इसी दौरान माफिया ने उन पर हमला कर दिया। माफिया के गुंडों ने चारों तरफ से घेर कर इंस्पेक्टर सुधीर सिंह कुशवाहा को बेरहमी से पीटा। जान बचाने के लिए टीआई को नाले में कूद कर भागना पड़ा।

06 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here