Loading...    
   


GWALIOR MELA: कारोबारी तैयार, सीएम शिवराज सिंह की घोषणा का इंतजार - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर व्यापार मेले को लेकर अटकलें खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खत्म करेंगे। सात फरवरी को उनके ग्वालियर आगमन के दौरान वे खुद मेला आयोजन की अधिकारिक घोषणा करेंगे। शुभारंभ 20 फरवरी से किया जा सकता है।    

बुधवार को ग्वालियर व्यापार मेला प्राधिकरण को इस संबंध में भोपाल से संकेत मिले हैं, जिसके आधार पर मेला सचिव और प्रबंधन ने तैयारियां तेज कर दी हैं। मेला की व्यवस्थाओं को दुरूस्त करना शुरू कर दिया गया है। ज्ञात रहे कि ग्वालियर व्यापार मेला इस बार कोरोना संक्रमण के कारण समय पर नहीं लग सका है। जनवरी में इसका हर साल विधिवत शुभारंभ किया जाता है लेकिन इस साल अभी तक अधिकारिक तौर पर सरकार कोई घोषणा अभी तक नहीं कर पाई है। ग्वालियर से क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की अनुशंसा भी भेज दी गई थी,जिसमें 10 फरवरी से मेला आयोजन की सहमति बनी थी।

सात फरवरी को सीएम शिवराज सिंह चौहान एक दिवसीय प्रवास पर ग्वालियर आ रहे हैं जिसमें विभिन्न कार्यक्रम-शुभारंभ शामिल हैं। सात को ही सीएम ग्वालियर में व्यापार मेला की घोषणा भी करेंगे,यह संकेत प्राधिकरण अफसरों को मिले हैं। मेले की बिजली,साफ-सफाई,स्टैंड से लेकर सभी व्यवस्थाओं को दुरूस्त करने में प्राधिकरण एक्टिव हो गया है।

04 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here