Loading...    
   


BSNL ₹47 में 28 दिन अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा, 2 राज्यों में लांच

नई दिल्ली
। भारत सरकार की टेलीकम्युनिकेशन कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड ने धमाकेदार प्लान लॉन्च किया है। मात्र ₹47 में 28 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा दिया जा रहा है। इसके अलावा वह सभी फीचर्स दिए जा रहे हैं जो ₹107 वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में दिए जाते हैं। कंपनी ने फिलहाल इसे सिर्फ 2 राज्यों में लॉन्च किया है। उम्मीद की जा रही है कि इस प्लान के माध्यम से बीएसएनएल पूरे देश में धमाकेदार कमबैक कर सकती है।

BSNL के ₹47 वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान की पूरी जानकारी

सबसे पहले आपको बताते हैं इस प्लान के साथ मिलने वाली फ्री सुविधाओं के बारे में, इस प्लान के साथ आपको रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलेगा। इस प्लान के साथ 14GB डेटा और 100 एसएमएस प्रति दिन दिए जा रहे हैं। बीएसएनएल के इस प्लान की सबसे अच्छी बात ये है कि यह प्लान 28 दिनों के लिए वैध होगा। तो अब सिर्फ 47 रुपये में बीएसएनएल के नए ग्राहक इस अनलिमिटेड कॉम्बो प्लान का आनंद ले पाएंगे। 

BSNL ₹107 वाले सभी फीचर ₹47 वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में

बीएसएनएल का कहना है कि इस प्लान की अन्य नियम और शर्तें प्रीमियम प्रति मिनट प्लान पीवी 107 के अनुसार हैं। इसका मतलब है कि एफआरसी 47 के साथ 100 दिनों की इनिशियल प्लान वैलिडिटी मिलती है। जिसके बाद ग्राहकों को अपने बीएसएनएल सिम कार्ड को एक्टिव रखने के लिए एक और रिचार्ज करना होगा। बता दें कि FRC 47 को 31 मार्च 2021 तक लागू प्रमोशनल ऑफर के रूप में पेश किया गया है। 

BSNL 47 रुपए वाला प्लान किन राज्यों में लॉन्च किया गया

फिलहाल, FRC 47 चेन्नई और तमिलनाडु टेलीकॉम सर्किल में नए उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगा। हालाँकि, हम उम्मीद कर रहे हैं कि इसे अन्य सर्कल में भी जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। ध्यान दें कि यूजर्स 20 फरवरी से इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं।

20 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here