Loading...    
   


BHOPAL किराए पर हेलीकॉप्टर देने वाले कारोबारी गंभीर, रक्त में जहर मिला है - mp samachar today

भोपाल
। पायलट के पद से रिटायर होने के बाद अपनी प्राइवेट एविएशन कंपनी शुरू कर के मध्य प्रदेश में हेलीकॉप्टर सेवा उपलब्ध कराने वाले फारुख सरकारी की हालत गंभीर बनी हुई है। उनके घर में काम करने वाला एक कर्मचारी गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल लेकर आया था। उनके रक्त में जहर पाया गया है। यह जहर उन्होंने खुद खाया या फिर कुछ और हुआ है इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है। 

आत्महत्या करेंगे ऐसा सोच भी नहीं सकते: परिचितों ने कहा

ओएफएस एविएशन के मालिक फारुख सरकारी को सबसे पहले शारदा अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर उन्हें बंसल अस्पताल भेज दिया गया। यहां उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। हालत गंभीर बनी हुई है। फारुख सरकारी की कोई संतान नहीं है। उनकी मां भी उनके साथ ही रहती थी। भाई के बच्चों को भी अपने पास रखकर पढ़ाया लिखाया। परिचितों का कहना है कि सभी आश्चर्य में है। सभी से अच्छे से मिलते थे। कोरोना कॉल में कारोबार में नुकसान हुआ है, लेकिन वह ऐसा कदम उठाएंगे यह सोच भी नहीं सकते।

उनके कर्मचारी नंदू सिंपी ने पुलिस को बताया है कि दोपहर करीब ढाई बजे फारुख सरकारी बेहोशी की हालत में घर में पड़े थे। उन्होंने खुद आवाज देकर अपने कमरे का दरवाजा खुलवाया था। किसी कर्मचारी ने उन्हें शारदा अस्पताल पहुंचाया। घटना के समय घर में नंदू के अलावा केवल फारुख सरकारी की मां मौजूद थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक फारुख संजय कॉम्प्लेक्स में पत्नी, मां और कर्मचारी पवन के साथ रहते हैं। 

18 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here