Loading...    
   


BHOPAL: महिला की सिर कुचलकर हत्या, चेहरे पर कीड़े लगने लगे थे - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में नेशनल हाईवे 47 पर एक महिला की सिर कुचली लाश मिलने से सनसनी फैल गई। शव दो से तीन पुराना है। इसके कारण जानवर महिला के शव का एक हाथ भी नोंचकर ले गए। 

पुलिस ने घटनास्थल देखने के बाद आंशका जताई कि महिला की पहले कहीं दूसरी जगह हत्या की गई है। उसके बाद उसकी पहचान छिपाने के लिए उसका चेहरा कुचल दिया गया। उसके बाद उसे यहां फेंका गया है। हालांकि फिलहाल महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। एसपी नॉर्थ ने मामले में आरोपी पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। परवलिया थाना पुलिस को रविवार दोपहर करीब 4 बजे ग्राम ग्राम मुबारकपुर नेशनल हाइवे 47 के पास महिला की लाश मिलने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने पास के सूखे नाले से शव बरामद किया। 

महिला का चेहरा कपड़े से बंधा था और कीड़े लगने लगे थे। उसका सिर कुचला गया था, जबकि एक हाथ जानवरों द्वारा नोंचा जा चुका था। पुलिस के अनुसार अभी तक जांच मृतका की लाश दो से तीन दिन पुरानी हो सकती है। पुलिस को आशंका है कि आरोपी ने मृतका की पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे को कुचला होगा। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगा कि महिला की हत्या कैसे की गई। पुलिस को गला दबाकर हत्या करने की आशंका है।

28 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 

 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here