Loading...    
   


BHOPAL: नाबालिग लड़की का शव फांसी पर लटका मिला - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पिपलानी थाना क्षेत्र में 17 साल की एक नाबालिग लड़की ने शनिवार शाम मां के जाते ही कमरा बंद कर फांसी लगा ली। घर पहुंची मां ने परिचितों की मदद से दरवाजा तुड़वाया, लेकिन वे बेटी को नहीं बचा पाई। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। ऐसे में खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है।  

पिपलानी पुलिस के अनुसार 17 साल की नीलम उर्फ शिवानी श्रीवास पिता तेज प्रताप श्रीवास पढ़ाई छोड़ चुकी थी। वह बालाजी परिसर में परिजनों के साथ रहती थी। करीब दोपहर करीब साढ़े 3 बजे उसकी मां बेटी के लिए फल खरीदने बाजार चली गईं। उस दौरान नीलम घर पर अकेली थी। एक घंटे बाद घर पहुंचने पर मां को दरवाजा अंदर से बंद मिला। उन्होंने दरवाजा खेलने के नीलम को आवाज लगाई, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। ऐसे में उन्होंने मंदिर परिसर में रहने वालों की मदद से दरवाजा तुड़वाया, तो अंदर नीलम फंदे पर मिली। उन्होंने उसे उतारकर बचाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

देर शाम घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। टीआई पिपलानी चैनसिंह रघुवंशी ने बताया कि अभी तक सुसाइड के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों से बात की जाएगी। उसके बाद ही कुछ पता चल पाएगा।

27 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here